पांच वांछित अभियुक्त चढ़े पुलिस के राडार पर

गाजीपुर। पुलिस अधीक्षक डा.ओमप्रकाश सिंह के निर्देशन में, पुरस्कार घोषित/वांछित अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत,नन्दगंज थाना पुलिस ने,वांछित पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है।
बताते चलें कि मतदान करने को लेकर गत नौ अप्रैल को क्षेत्र के शिकारपुर गांव में दो पक्षो मे आपसी विवाद और मारपीट की गई थी। उसके सम्बन्ध में थाना नन्दगंज पर मुकदमा संख्या 84/2021 धारा 147,149,323,504,452 व 304 भादवि पंजीकृत किया गया था।
पुलिस ने अभियुक्तों को यूबीआई बैंक फतेहउल्लाहपुर के समीप से शाम को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वे कहीं जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे।
गिरफ्तार अभियुक्त शोभनाथ यादव के निशानदेही पर घटना मे प्रयुक्त डण्डे को अभियुक्त शोभनाथ के घर के कमरे से बांस का डण्डा बरामद किया गया। पुलिस ने अभियुक्तों के विरुद्ध विधिक कारर्वाई करते हुए उन्हें न्यायालय में पेश कर दिया।
अभियुक्तों की गिरफ्तारी मे शामिल पुलिस टीम में उपनिरीक्षक सुरेन्द्र नाथ सिंह, मुख्य आरक्षी अनिरूद्ध कुमार द्विवेदी,आरक्षीगण जितेन्द्र कुमार, देवानन्द तथा धीरज राव भाष्कर थाना नन्दगंज जनपद गाजीपुर शामिल रहे।


Hits: 32

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: