बैंक के अंदर से उचक्कों ने उड़ाये 38 हजार

गाजीपुर। शासन प्रशासन भले ही जनता को साइबर क्राइम व ठगी से जागरूक करने का लाख प्रयास करे, लेकिन ठग अब भी लोगों को झांसे में लेकर अपना उल्लू सीधा करने में सफल होते नजर आ रहे हैं।

         ताज़ा घटना भांवरकोल थाना क्षेत्र के मलिकपुरा निवासी संजय कुमार राय पुत्र स्व.बृजभूषण के साथ मंगलवार को घटी। वे  यूनियन बैंक मुहम्मदाबाद की शाखा में मंगलवार को 68000 रुपए जमा करने पहुंचे थे। उसी दौरान वहां मौजूद उचक्कों ने उनकी मंशा को भांपते हुए बैंक के अंदर ही उन्हें झांसा देकर 38 हजार रुपए उड़ा लिया और जब तक वे कुछ समझते तब तक बैंक से चम्पत हो गये।

        भुक्तभोगी संजय राय ने घटना की जानकारी बैंक के अधिकारियों और कर्मचारियों को देकर कार्रवाई की मांग की। बैंक के अधिकारियों द्वारा घटना की सूचना मुहम्मदाबाद कोतवाली को दी गई। बैंक में पहुंची पुलिस ने वहां सीसीटीवी फुटेज चेक किया। वहां जो संदिग्ध युवक दिखे उन्हें बैंक कर्मचारी भी पहचान रहे थे। उन्होंने कहा कि यह युवक अक्सर बैंक में दिख जाते हैं। 

       संजय राय ने अपने साथ हुई घटना की तहरीर मुहम्मदाबाद पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस संदिग्ध युवकों की खोज में लग गयी है। अब देखना यह है कि पुलिस उन  उचक्कों तक पहुंचने में कब तक कामयाब हो पाती है।

Views: 248

Leave a Reply