अनियंत्रित ट्रैक्टर ने तोड़ी गुमटी, कई लोगों को किया घायल

गाजीपुर। बालू लादकर जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर गुमटी पर जा चढ़ा। इससे जहां गुमटी क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं ट्रैक्टर से कुचलकर छह लोग घायल हो गए। इससे वहां अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंची क्षेत्रीय पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। 

           घटना की जानकारी पर ट्रैक्टर स्वामी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस की मौजूदगी में उनके और घायलों के परिजनों बीच घायलों के इलाज का खर्च तथा क्षतिग्रस्त साइकिल और गुमटी आदि का मुआवजा देने की बात चल रही थी। 

        बताया गया कि कोमल सीमेंट एजेंसी शादियाबाद का ट्रैक्टर बालू लादकर जा रहा था। इसी बीच ट्रैक्टर जब सादात क्षेत्र के मजुईं से हुरमुजपुर जाने वाले मोड़ पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित गुमटी पर चढ़ गया। वहीं पास में खड़े होकर खाने पीने का सामान ले रहे साइकिल सवार कुछ युवक भी ट्रैक्टर की चपेट में आकर घायल हो गये।

    हादसे में मजुईं निवासी गुमटी स्वामी अमिन्दर राजभर, बक्सूपुर के साइकिल सवार गुड्डू राम सहित जुम्मन, रघुबर यादव, रामजनम चौहान आदि गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं साइकिल और अन्य सामान क्षतिग्रस्त हो गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों की चर्चा रही कि ट्रैक्टर चालक की ग़लती के कारण दुर्घटना हुई।

       मौके पर पहुंचे उप निरीक्षक विनोद सिंह ने ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को इलाज़ के लिए भिजवाया। ट्रैक्टर स्वामी और घायलों के बीच सुलह समझौते का प्रयास जारी रहा।

Views: 51

Leave a Reply