दो सगी बहनों की मौत बनी क्षेत्र में चर्चा का विषय

गाज़ीपुर। चौबीस घंटे के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत दो सगी बहनों में से दूसरी की मौत का कारण भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट नहीं मिला है।

     घटना सादात थाना क्षेत्र के सेमरौल गांव की है। पुलिस ने बताया कि मृतका का बिसरा सुरक्षित रख लिया गया है, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का स्पष्ट कारण ज्ञात हो पाएगा। 

        बताते चलें कि सेमरौल गांव में सौतेली मां के साथ रहने वाली दो सगी बहने सिमरन और सुहाना की मौत का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया था।  दोनों की मृत्यु में जहरीले पदार्थ के सेवन की आशंका जताई गयी थी। 

      बताते चलें कि रविवार को बड़ी बहन सिमरन की रहस्यमय परिस्थितियों मे मौत हो गयी थी और पुलिस को सूचना दिए बगैर ही परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया था। वहीं दूसरी घटना सोमवार को हुई जिसमें छोटी बहन सुहाना की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। परिजनों केमौन के बावजूद, इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। 

       सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। दोनों बहनों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत का रहस्य क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। लोगों का कहना है कि बिसरा की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के रहस्य से पर्दा उठ सकेगा।

Views: 203

Leave a Reply