नदी की तेज जलधारा ने ली दो किशोरों की जान

गाजीपुर। बेसो नदी में नहाते समय दो किशोरों की डूबने से मौत हो गयी। घटना की जानकारी होते ही गांव में कोहराम मच गया। उनके परिवार व गांव के लोग उनके शव की खोज में जूटे रहे परन्तु तीन घंटों के प्रयास के बाद भी उनके शव का पता नहीं लगा। घटना शादियाबाद थाना क्षेत्र के कस्बा कोइरी और मसूदपुर गांव की है।
      बताया गया कि शादियाबाद थाना क्षेत्र के  कस्बा कोइरी गांव निवासी समीर 14 वर्ष पुत्र शमशुद्दीन और मसउदपुर गांव निवासी दिलशाद 12 वर्ष पुत्र लालू दर्जी दोपहर में गांव के समीप बेसो नहीं में नहाने गये थे। सम्भावना है कि नदी के गहरे पानी में चले जाने के कारण वे नदी में डूब गये होंगे।
     काफी समय बाद नदी के किनारे मंदिर पर मौजूद लोगों की नजर जब नदी किनारे रखे, उनके कपड़े पर पड़ी,तो लोगों ने उनकी खोज शुरू की।
काफी दूर तक उनका पता न चलने पर लोगों ने इसकी जानकारी उनके परिवार को दी। सूचना मिलते ही बालकों के परिजन और गांव के लोग नदी पहुंचकर बालकों की खोज में लग गये।
     घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सैदपुर से गोताखोरों को बुलाकर बालकों की खोज करायी परन्तु नदी में बढ़े पानी और तेज धारा के चलते   गोताखोरों को भी सफलता नहीं मिली। शादियाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक रविंद्रभूषण मौर्य ने बताया कि गोताखोरों के माध्यम से बालकों की तलाश कराई जा रही है।

Views: 74

Leave a Reply