पंचाग व राशिफल – 31 अगस्त 2021

पंचाग व राशिफल – 31 अगस्त 2021

पंचाग
विक्रमी संवत्   2078  
शक सम्वत 1942  
मास भाद्रपद  
पक्ष कृष्ण पक्ष
तिथि   नवमी 28:22 तक
नक्षत्र   रोहिणी 09:41 तक
करण तैतिल गारा15:12 तक28:22 तक
वार   मंगलवार  
योग  हरषाना  08:41 तक
सूर्योदय 05:36 
सूर्यास्त 18:18 
चंद्रमा वृषभ राशि में   
राहुकाल 15:30 − 17:04  
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:55 − 12:46

राशिफल
मेष
कार्यस्थल पर मतभेद के योग हैं, सोच समझकर ही कार्य करें। आज धन व्यय होगा। आपसी संबंधों में मधुरता रहेगी। परिजनों का सहयोग रहेगा।

वृषभ
मित्रों से विवाद की संभावना है। स्थान परिवर्तन व पारिवारिक यात्रा के योग हैं। अति व्यस्तता के कारण आवश्यक कार्य बाधित होने की सम्भावना है।

मिथुन
आज विरोधी सक्रीय रहेंगे। योजना के अनुसार कार्य न होने से मन में तनाव रहेगा। मशीनरी का के उपयोग में सावधानी बरतें। आत्मविश्वास बनाए रहें।

कर्क
आज ऊर्जावान रहेंगे। पारिवारिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी। कार्य स्थल पर कर्मचारियों की समस्या से परेशान ी और तनाव रहेगा।आज यात्रा से बचें।

सिंह
अपनी वाणी और स्वभाव में नरमी लायें। जिद्दीपना से हानि होगी। आपसी संबंधो में तनाव रहेगा। आर्थिक स्थिति कमजोर होगी। समय का इंतजार करें।

कन्या
आज का दिन अनुकूल रहेगा। अतिथियों के आगमन का योग है। दिनचर्या में परिवर्तन रहेगा। नए वस्त्र आभूषण की प्राप्ति संभव है।स्वास्थ्य पर ध्यान आवश्यक है।

तुला
आज पुराने रुके कार्यों में प्रगति होगी। पारिवारिक विवादों के कारण चिंता बनी रहेगी। अपने विचारों की शुद्धता के साथ सामाजिक कार्यों में भाग लें।

वृश्चिक
भाग्य के भरोसे न बैठकर, परिश्रम करने से ही कार्य पूरा होगा। पारिवारिक वातावारण अनुकूल रहेगा। परिवार के स्वास्थ्य पर ध्यान रखें। धर्म में आस्था रहेगी।

धनु
आज का दिन आपके लिए लाभकारी है। अपनों का सामीप्य मिलेगा। विवादों से बचें। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी। परिवार के स्वास्थ के प्रति सचेष्ट रहें।

मकर
आज पुराने मामलों के सुलझने के योग हैं। व्यापार विस्तार के लिए समय ठीक नहीं है। पारिवारिक संपत्ति के कारण विवाद हो सकता है। अपनों से सतर्क रहें।

कुंभ
आज विशिष्ट व्यक्ति से भेंट के योग हैं। कार्य में परिवर्तन हो सकता है। स्वयं पर विश्वास करते हुए कार्य करें। व्यापारिक उन्नति के योग हैं।

मीन
कई दिनों से रुके कार्यो में आज तेजी होगी। विवाह के लिए समय अनुकूल है। अपने मन की बात को सबसे शेयर करने से बचें। समस्या के समाधान का योग बन रहा है।

Visits: 141

Leave a Reply