अनियंत्रित तेज रफ्तार कार ने ली लौह मिस्त्री की जान

गाजीपुर। तेज रफ्तार अनियंत्रित वैगनार कार ने सड़क के किनारे झोपड़ी में सो रहे अधेड़ को
रौंद कर लहुलुहान कर दिया। इलाज के लिए ले जाते समय उसकी मौत हो गयी।
    यह दुर्घटना दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के खोजवा गांव के समीप जलालाबाद मरदह मार्ग पर मंगलवार की देर रात हुआ। तेज रफ्तार अनियंत्रित वैगनार कार ने झोपड़ी में सो रहे 55 वर्षीय सुग्रीव चौहान को रौंदते हुए आगे रखे जनरेटर में टकराने के बाद रुक गई। रात में अचानक तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां   सुग्रीव जख्मी हालत में दिखाई दिये और वैगनार वाहन से निकल कर दो लोग भागने लगे। आक्रोशित लोगों दौड़ा कर एक व्यक्ति को धर दबोचा। लोगों ने कार में तीन बियर की बोतल मिली जिससे अनुमान लगाया गया कि कार सवार नशे में थे।
    सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष थानाध्यक्ष पन्ने लाल, जलालाबाद चौकी प्रभारी जितेंद कुमार घटनास्थल पहुंचे। घायल अवस्था में सुग्रीव चौहान की इलाज के लिए मऊ अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गयी।
    मालूम हो कि सुग्रीव चौहान मिस्त्री का कार्य करते थे। वह अपना लोहे का कार्य करके अपने परिवार का जीविका चलाते थे।मंगलवार को भी अपना कार्य समाप्त कर खाना खाने के बाद सड़क से 10 मीटर की दूरी पर स्थित झोपड़ी में चौकी पर सो रहे थे तभी जलालाबाद की तरफ से तेज रफ्तार वैगनार कार ने अनियंत्रित होकर झोपड़े में जा घुसी और हादसा हो गया।
       थानाध्यक्ष ने मृतक के पुत्र सुशील ने दुल्लहपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने धारा 279 ,304 ए 427 आईपीसी का अभियोग दर्ज करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पत्नी सीताबी देवी सहित परिजनों में शोक व्यापत है। मृतक के दो पुत्र व तीन पुत्रियां हैं,जिनकी शादी हो चुकी है।


रिपोर्ट – संजय चौबे

Hits: 45

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: