भाजपा अध्यक्ष को भेंजी लीगल नोटिस

गाजीपुर। कांग्रेस के पिछड़े वर्ग के नेताओं ने बैठक कर ओबीसी के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पिछड़ों के अपमान के लिए माफी मांगने को कहा है। 

       नोटिस में कहा गया है कि जेपी नड्डा सार्वजनिक रूप से ओबीसी वर्ग से माफी मांगे अन्यथा हम पिछड़े वर्ग के लोग न्यायालय में जायेगे। ज्ञात रहे कि जेपी नड्डा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को मोदी सर नेम पर दिए गए भाषण को ओबीसी का अपमान बताया था।

         कांग्रेस पार्टी के ओबीसी नेता और उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव डॉ जनक कुशवाहा ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को लीगल नोटिस भेजा है।  नोटिस में कहा गया है कि केंद्र और राज्यों की सूची में मोदी नाम की ओबीसी की कोई जाति नहीं है, जबकि जेपी नड्डा  सहित भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेता गण राहुल गांधी के ऊपर खुले आम पिछड़े वर्ग के अपमान का आरोप लगाकर उनके प्रतिष्ठा को पिछड़े वर्ग में गिराने का प्रयास किया है। इसके साथ ही  पिछड़े समाज में गलत तथ्यों को प्रस्तुत करके भाजपा को लाभ पहुंचाने की कोशिश की गई है। 

      कहा गया कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओबीसी समाज के सच्चे हितैषी हैं तो जाति जनगणना करा कर मंडल कमीशन की सिफारिश  लागू क्यों नहीं करा रहे हैं, पिछडो के आरक्षण पर बार-बार कैची चलाने का प्रयास क्यों किया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के लोग हमेशा पिछड़े वर्गों को ठगने का काम किया है।

         ओबीसी नेताओ में मुख्यरूप से संदीप विश्वकर्मा, आनंद कुशवाहा, हामिद अंसारी, कमलेश्वर शर्मा,अखिलेश यादव,सुमेर कुशवाहा आदि उपस्थित रहे।

Views: 202

Leave a Reply