रंगदारी पूरे 10 लाख की, नहीं तो हाल …

सूबे में एक तरफ जहां योगी सरकार अपराधियों और माफियाओं को नेस्तनाबूद करने में लगी है,वहीं
माफिया गोल्डी बराड़ के गुर्गे ने सर्राफा व्यापारी से पूरे दस लाख की रंगदारी मांगकर राजधानी में हलचल पैदा कर दी और रंगदारी न देने पर गायक सिद्धू मूसेवाला वाला जैसा हाल करने की चेतावनी भी दी है।
दबी जुबान से चर्चा है कि सतिंदर सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ माफिया लारेंस बिश्नोई का खास गुर्गा है जो बिश्नोई के जेल जाने के बाद से कनाडा से गैंग संचालित कर रहा है। मानसा जिले के जवाहर गांव में गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तीन घंटे बाद ही गोल्डी बराड़ ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर स्वयं हत्या की जिम्मेदारी ली थी।
घटना के सम्बन्ध में बताया गया किट लखनऊ के सरोजनीनगर थाना क्षेत्र में अन्नपूर्णा ज्वैलर्स के मालिक जितेंद्र कुमार को मंगलवार की सुबह एक अनजान नंबर से वॉट्सऐप कॉल आई थी, जिसमें माफिया गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम पर 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गयी और रंगदारी न देने पर गायक सिद्धू मूसेवाला वाला जैसा हाल करने की धमकी दी गयी।
धमकी से परेशान जितेंद्र कुमार ने सरोजिनी नगर पुलिस के साथ-साथ उच्चाधिकारियों को इसकी सूचना दी। थाना प्रभारी सरोजनीनगर संतोष कुमार आर्य ने बताया कि जितेंद्र कुमार की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर, उनकी सुरक्षा में तीन लोगों को लगाया गया है। वहीं क्राइम ब्रांच, साइबर सेल और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पूरे मामले की की तहकीकात में लगे हैं।


Hits: 285

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: