अपने विधानसभा सीट की जीत सुनिश्चित करें कार्यकर्ता – अखिलेश यादव

गाजीपुर। जमानियां विधानसभा क्षेत्र के समाजवादी पार्टी का दस सदस्यीय जत्था सपा विधानसभा मीडिया प्रभारी प्रमोद यादव के नेतृत्व में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में मुलाकात की।            उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में अपने विधानसभा क्षेत्र में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई।
      इस बाबत सपा विधानसभा जमानियां के मीडिया प्रभारी नेे बताया की सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हम लोगों से जमानिया विधानसभा के बूथ, सेक्टर व वोटर लिस्ट के बारे में विधिवत जानकारी ली और कहा कि क्या आप लोग अपनी विधानसभा सीट जीता रहे हो। जिस सभी ने एक स्वर से कहा कि जरूर जिताकर भेजेंगे। तब उन्होंने कहा कि जाओ और अभी से विधानसभा चुनाव की तैयारी में लग जाओ और अपनी सीट जीताकर ही वापस मिलने आना। अपनेे नेता व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलकर सभी कार्यकर्ता गदगद नजर आये।
      मुलाकात करने वालों में जमानियां सपा नगर अध्यक्ष इमरान खाँ सद्दाम, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अम्बरीष यादव, प्रभुनाथ, अभिषेक सिंह यादव, राकेश कुमार, संजीत कुशवाहा, बबलू यादव, गोलू यादव, बबलू सिंह उपस्थित रहे।

Visits: 118

Leave a Reply