लोक कल्याण के लिए समर्पित है भाजपा सरकार – योगी

पिछली सरकारों में गुंडों, माफियाओं को मिलता था सरकारी संरक्षण, इस सरकार में गुंडों,माफियाओं पर चल रहा बुलडोजर


महर्षि विश्वामित्र के नाम पर होगा जिले का मेडिकल कालेज

गाजीपुर। टाउन नेशनल इण्टर कालेज सैदपुर के सुसज्जित मंच से मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ ने सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए विरोधियों पर जमकर भड़ास निकाली।
    समारोह में मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ ने दो सौ बारह करोड़ से अधिक धनराशि की विकास योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। इसके साथ ही उन्होंने सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र प्रदान कर सम्मानित किया।
      अपने सारगर्भित उद्बोधन में योगी अदित्यनाथ ने कहा कि गाजीपुर की चर्चा रामायण काल में भी है। गाजीपुर के मेडिकल कालेज का नाम महर्षि विश्वामित्र के नाम पर होगा। सरकार ने स्वास्थ्य क्षेत्र में लगातार सुधार किया है। प्रदेश में में 30 नए मेडिकल कालेज बन रहे है। बीजेपी सरकार जनहित के लिए समर्पित है। अब गाजीपुर से माफियाओं के सफाया हो चुका है। यहां से गुजरने वाली पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से लोगों का जीवन बदलेगा और विकास के नये रास्ते खुलेंगे।
    उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े 4 वर्ष में प्रदेश में बड़ा परिवर्तन हुआ है। भाजपा सरकार गुंडों, माफियाओं से निपटना जानती है। पिछली सरकारों में गुंडों,माफियाओं को सरकारी संरक्षण मिलता था, इस सरकार में गुंडों,माफियाओं पर बुलडोजर चल रहा है।माफिया,अपराधी को उसके कृत्यों की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। बीजेपी ने सभी क्षेत्र में व्यापक परिवर्तन करके दिखाया है। सरकार ने जाति, क्षेत्र, चेहरा नहीं देखा बल्कि सभी वर्गों, सभी समाज का विकास किया। सरकार लोक कल्याण के लिए समर्पित है। अब हर गांव में कम्प्यूटर ऑपरेटर की तैनाती की जा रही। हर गांव में इंटरनेट सुविधा युक्त ग्राम पंचायत कार्यालय होगा।
    उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरे देश मे विकास हो रहा। आज लोग गंगाजल का आचमन कर सकते हैं। अवैध खनन,अवैध कब्जों पर सरकार ने चाबुक चलाया है। जमीनों पर अवैध कब्जे हटाये गए हैं। विकास व लोक कल्याण ही हमारा एजेंडा है। विकास की योजनाएं गांव गांव तक पहुंच रही हैं। 
   कार्यक्रम में राज्यमंत्री संसदीय कार्य व ग्राम्य विकास आनंद स्वरूप शुक्ला, बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, मुहम्मदाबाद विधायक अलका राय, गाजीपुर सदर विधायक संगीता बलवंत, एमएलसी विशाल सिंह चंचल, जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह सहित काफी संख्या में भाजपा नेता व गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Hits: 164

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: