संदिग्ध हालात में किशोर किशोरी की मौत,किशोरी का शव पहुंचा पोस्टमार्टम घर

गाजीपुर। दिलदारनगर थाना क्षेत्र के महना गांव के पश्चिम तरफ रविवार की सुबह किशोर किशोरी की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। अमित 17वर्ष पुत्र श्रीकृष्ण शर्मा व फातिमा 16वर्ष पुत्री अब्दुल करीम की मौत हो गयी।रविवार की सुबह अमित के परिजन आनन फानन में शव का दाह संस्कार पुलिस को सूचना दिए बिना ही गहमर गंगा घाट पर कर दिए।ह बाद में सूचना मिलते ही पुलिस लड़की के घर पहुंचकर शव को कब्जें में लेकर जांच में जुट गयी। क्षेत्राधिकारी सुरेश शर्मा व थाना निरीक्षक धर्मेंद्र पांडेय दोनों के परिजनों से मिलकर घटना के बारे में जानकारी ली। इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।
फातिमा के पिता अब्दुल करीम ने बताया कि गांव स्थित तालाब में मछली मारने गया था तभी सूचना मिली कि पुत्री फातिमा की तबीयत खराब हो गयी है। घर पहुंचकर पुत्री को लेकर अस्पताल के लिए जाने लगा तभी उसकी मौत हो गयी। वहीं अमित के परिजनों ने बताया कि भोर में ही अमित की तबियत खराब हुई थी। सुबह जब दिलदारनगर अस्पताल में दिखाने ले जा रहे थे तभी अमित ने बीच रास्ते में दम तोड़ दिया था जिसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है।
पुलिस गांव पहुंचकर फातिमा के शव को कब्जें में लेकर थाना पहुंची।क्षेत्राधिकारी सुरेश शर्मा भी दोनों के घर पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली।फातिमा दो भाई बहन में सबसे बड़ी थी।भाई अय्याज 10वर्ष व बहन नाजमा 8 वर्ष की है।फातिमा इसी वर्ष हाईस्कूल पास की थी।अमित की मौत से माँ रुक्मीना देवी का रो रो कर बुरा हाल था।थाना निरीक्षक धर्मेंद्र पांडेय ने बताया कि महना कला खुर्द गांव में फातिमा की मौत की जानकारी मिलते ही शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया।अमित के परिजन बिना सूचना दिए ही शव का अंतिम संस्कार कर दिए।पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि दोनों की मौत किस कारण से हुई है।जांच के बाद आवश्यक कारवाई की जायेगी।

Views: 42

Leave a Reply