शातिर अपराधियों की धरपकड़ से मची खलबली

पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों की धर पकड़ हेतु चलाए जा रहे विशेष अभियान के अन्तर्गत विभिन्न थाना क्षेत्रों में इलाकाई पुलिस ने क्षेत्र के टाप टेन अपराधियों सहित अवैध कार्यों में लिप्त अपराधियों पर शिकंजा कसना शुरु कर दिया है। पुलिस ने अपराधिक को पकड़ कर शिकंजों के पीछे भेज दिया है। पुलिस की सक्रिय कार्य प्रणाली से अपराधियों में खलबली मची हुई है।
गाजीपुर जिले में अपराधियों की धरपकड़ के क्रम में, थाना कोतवाली मुहम्मदाबाद पुलिस ने थाने के टाप टेन अपराधियों में नामित दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है। गिरफ्तार अभियुक्त वसीम अहमद उर्फ बिट्टू पुत्र कमरुद्दीन अहमद निवासी चक शाहमोहम्मद उर्फ मलिकपुरा को 500 ग्राम अवैध गांजा तथा दीनबंधु उर्फ पंजीरा पुत्र रामनरेश राजभर निवासी हुस्सेपुर को 300 ग्राम गांजा के साथ पखनपुरा गांव से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी पर 8 मुकदमें दर्ज हैं।
दिलदार नगर थाना पुलिस ने क्षेत्र के दो अपराधियों को ढाई सौ ग्राम गांजा तथा कट्टा कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पुलिस ने मुर्तजा कुरेशी पुत्र उदल उर्फ अब्दुल कलाम निवासी उसियां से ढाई किलोग्राम गांजा तथा सुदर्शन यादव पुत्र बलधर यादव निवासी निरहू का पूरा को कट्टा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार मुर्तजा पर 7 तथा सुदर्शन पर चार मुकदमें दर्ज हैं।
सुहवल थाना पुलिस ने क्षेत्र के कालूपुर तिराहे से क्षेत्र के पटकनियां निवासी चंद्रभूषण सिंह उर्फ बूढ़ा सिंह को अट्ठारह सौ ग्राम नाजायज गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त पर तीन मुकदमे पहले से विचाराधीन हैं।
नोनहरा थाना पुलिस ने थाने के टॉप टेन अपराधियों में से एक अभियुक्त अनुज सिंह उर्फ डालू सिंह पुत्र संजय सिंह निवासी क्यामपुर को 1400 ग्राम नाजायज गांजे के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। इस अभियुक्त पर 8 अपराधिक मुकदमे पूर्व से दर्ज हैं।
इसी क्रम में करीमुद्दीनपुर थाना पुलिस ने टॉप टेन में नामित अपराधी को रात में गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त डब्लू बिंद पुत्र योगेंद्र निवासी ग्राम गंधवा को एक अवैध तमंचा 315 बोर मय कारतूस गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त के ऊपर 3 मुकदमे पूर्व से ही दर्ज हैं।
सभी गिरफ्तार अपराधियों के विरुद्ध विधिक कार्यवाही करते हुए पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया।

Views: 102

Leave a Reply