गोली से घायल सेल्समैन की इलाज के दौरान हुई मौत

गाजीपुर। बाइक सवार हमलावरों ने गहमर थाना क्षेत्र के कर्मनाशा नदी के पास स्थित भतौरा ग्राम के शराब के ठेके के सेल्समैन धर्मेंद्र सिंह (45 वर्ष) को गोली मार कर गल्ला लूट लिया। 

        यह घटना गुरुवार की रात मंगला सिंह के देशी शराब के ठेके पर हुई। घटना की जानकारी पर क्षेत्रीय पुलिस तथा क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंचे और घायल को इलाज के लिए भदौरा स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया‌। घायल सेल्समैन को वहां से गंभीर स्थिति में वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर  किया गया। जहां उसकी मौत हो गई। मृत सेल्समैन धर्मेंद्र सिंह (45 वर्ष) आजमगढ जिले के तुर्कवली का निवासी था।          

              बताया गया कि गुरुवार की रात करीब साढ़े दस बजे तीन अज्ञात लोग वहां पहुंचे। वे लोग शराब की मांग करने लगे। सेल्समैन ने दुकान बंद बताकर शराब देने से मना कर दिया। इस पर वे सेल्समैन से उलझ गये और धर्मेंद्र को गोली मार कर गल्ला लेकर फरार हो गये।

   इसके बाद पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। उन्होंने वहां लोगों से पूछताछ कर हमलावरों को पकड़ने के लिए मातहदों को आवश्यक निर्देश दिया। उन्होंने बताया कि सेल्समैन के  अनुसार, तीन अज्ञात हमलावरों ने उसका गल्ला छिन लिया और उसे गोली मारकर फरार हो गये। उन्होंने कहा कि अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए संबंधित को निर्देशित किया गया है।

    

    

Views: 222

Leave a Reply