कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय पहुंचे पोस्टमार्टम घर, व्यक्त की शोक संवेदना 

मोदी योगी के कार्यों की अलोचना करते हुए गुजराती कम्पनियों पर उठाए सवाल 

ग़ाज़ीपुर। गोरखपुर महानगर कांग्रेस अध्यक्ष आशुतोष तिवारी का विन्धयाचल से वापस गोरखपुर लौटते समय, सोमवार को जिले में बिरनो हाई वे पर सड़क दुर्घटना में दुखद निधन हो गया था। वहीं उनकी पत्नी और दो बच्चियों को घायलावस्था में ट्रॉमा सेंटर बीएचयू भेजा गया था ।

      ग़ाज़ीपुर में हो रहे पोस्टमॉर्टम में मंगलवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय दोपहर 2 बजे ग़ाज़ीपुर पहुचे। उन्होंने स्वर्गीय आशुतोष तिवारी को कांग्रेस पार्टी का सच्चा सिपाही बताते हुए शोक संवेदना व्यक्त की‌। उन्होंने बताया कि आशुतोष जी के बाकी परिजन भी हमारे साथ मौके पर हैं और ये बहुत ही दुखद हादसा है और कांग्रेस पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है। 

        उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए मोदी और योगी सरकार की नीतियों पर, विशेष रूप से यूपी में गुजराती एजेंसियों द्वारा हर क्षेत्र में कब्जा कर भ्र्ष्टाचार पूर्ण कार्य किए जाने और पुलिस पेपर लीक मामले में गुजरात के मास्टर माइंड विनीत आर्य पर बुलडोजर चलाने की मांग की। उन्होंने कहा कि देश में हर जगह लोकल लोग गायब हो गए हैं और गुजराती ठेकेदार और कार्यदायी संस्थाएं ही काम कर रही हैं ये गलत है, इसे तत्काल प्रभाव से बंद होना चाहिए। अयोध्या में जो भी विकास हुआ है, उसमें गुजराती कंपनियां काम की हैं, वहां बड़ा घोटाला हुआ है उसकी भी जांच होनी चाहिए। उन्होंने लोकसभा में स्पीकर चुनाव पर भी बड़ा बयान देते हुए कहा की मोदी जी सामजस्य बनाकर काम करने की बात कहते तो हैं लेकिन करते नहीं है, और यही बात राहुल गांधी जी ने भी कही है। जब बात हो गयी थी कि स्पीकर सरकार का और डिप्टी स्पीकर विपक्ष का हो और स्वस्थ परम्परा भी यही है तो ऐसा नहीं किया गया तो लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव होगा ही। उन्होंने दावा किया है कि अगर सरकार जनहित के मामले विपक्ष को साथ लेकर नहीं चलेगी, झूठ बोलेगी तो ऐसे ही विरोध होगा। पोस्टमोर्टम हाउस के पास मुख्य रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह एवं मकसूद खान प्रदेश महामंत्री देवेंद्र सिंह प्रदेश सचिव फसाहत हुसैन बाबू आनंद राय जिलाध्यक्ष सुनील राम, शहर अध्यक्ष संदीप विश्वकर्मा, पूर्व विधायक अमिताभ अनिल दुबे, डॉक्टर मारकंडेय सिंह, अजय श्रीवास्तव, बटुक नारायण मिश्रा, चंद्रिका सिंह, दिव्यांशु पांडेय, आशुतोष गुप्ता, वीरेंद्र सिंह, सुधांशु तिवारी, जावेद खान, सुमन चौबे, महबूब निशा,विद्याधर पांडेय, राघवेंद्र,राजेश गुप्ता सहित सैकड़ो लोग उपस्थित रहे l

Views: 197

Leave a Reply