दोहरे हत्याकांड का अभियुक्त चढ़ा पुलिस के राडार पर

गाजीपुर। स्वाट/सर्विलांस व कोतवाली मुहम्मदाबाद पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा कोतवाली मुहम्मदाबाद  क्षेत्रान्तर्गत ग्राम बढईपुर में गत 29जून 2023 को हुए दोहरे हत्याकांड का अनावरण करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया।

    संयुक्त पुलिस टीम को यह सफलता रविवार  को मुखबीर की सूचना पर मिली। बजरिये मुखबिर सूचना मिली कि मुकदमे से सम्बन्धित नामजद अभियुक्त बक्सर स्टेशन से भरौली होते हुए जिला न्यायालय में हाजिर होने जा रहा है। इस सूचना पर तत्परता से मय समस्त पुलिस फोर्स भरौली पर चेकिंग करने लगी। उसी दौरान पुलिस टीम ने वांछित अभियुक्त  रविन्द्र बिन्द पुत्र सतिराम निवासी ग्राम बढईपुर थाना मुहम्मदाबाद जनपद गाजीपुर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त की निशादेही पर आलाकत्ल (चाकू) को बरामद करते हुए  दोहरे हत्याकाण्ड का सफल अनावरण किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त के के विरुद्ध विधिक कार्यवाही करते हुए उसे न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

        गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक घनानन्द त्रिपाठी  कोतवाली मुहम्मदाबाद, स्वाट टीम प्रभारी रामाश्रय राय मय टीम व सर्विलांस टीम प्रभारी  सुनील तिवारी मय टीम जनपद गाजीपुर शामिल रहे।

         बताते चलें कि मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम बढ़ईपुर में बुधवार की रात दो किशोरों का शव सिवान में मिलने से गांव में सनसनी फ़ैल गई थी। दो किशोरों की धारदार हथियार से हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह सदलबल घटनास्थल पर पहुंचे थे। उन्होंने घटना स्थल का स्थलीय निरीक्षण कर मातहदों व वहां मौजूद लोगों से भी घटना के संबंध में जानकारी ली। एक मृतक किशोर ग्राम प्रधान राम्मराज बिंद का पुत्र विकास बिंद तथा दूसरा उनका रिश्तेदार सुनील बिंद बताया गया था। ग्राम प्रधान ने इस हत्याकांड के संबंध में पुलिस को तहरीर दी। पुलिस अधीक्षक ने घटना का पर्दाफाश करते हुए अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया था।

Visits: 330

Leave a Reply