नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने कसी मातहतों की पेंच

गाजीपुर। नगर पंचायत सादात की नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुमन यादव ने पदभार ग्रहण करने के उपरांत प्रथम बार सोमवार को टाउन एरिया कार्यालय पहुंची। वहां उन्होंने अधिशशी अधिकारी के साथ ही कर्मचारियों के साथ बैठक कर टाउन एरिया की स्थिति जानी। 

       चेयरमैन ने नगर पंचायत के कर्मचारियों को निर्धारित समय से कार्यालय पहुंचने और कार्यालय आने वाले लोगों के साथ मैत्री पूर्ण  ढंग से पेश आने और उनकी समस्याओं का त्वरित निस्तारण करने का निर्देश दिया। उन्होंने 

कर्मचारियो से कहा कि सभी अपने जिम्मेदारियो को गंभीरता पूर्वक निभावे और सबका सहयोग करे। इसके साथ ही विभिन्न वार्ड से जुड़े समस्याओं को लेकर अधिशासी अधिकारी से वार्ताकर उसके निदान के लिए निर्देशित किया।

 इसके साथ ही उन्होंने अनुपस्थित कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा। विकास कार्यों से जुड़ी चर्चा में प्रधानमंत्री आवास के लाभार्थियों को द्वितीय किस्त की राशि दिलाने और नये लाभार्थियों को आवास दिलाने हेतु डूडा के जेई से वार्ता किया। साथ ही हिदायत दिया कि सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के बदले यदि कोई रिश्वत लेते हुए पकड़ा जाता है तो उसके खिलाफ उच्चाधिकारियों से शिकायत करते हुए कठोर कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने पूर्व में किये गये पट्टा के लाभार्थियों आदि का विवरण एक सप्ताह के अन्दर संबंधित पटल के कर्मचारी से मांगते हुए इसकी जांच कराकर लाभार्थियों को नियमानुसार कब्जा दिलाने का आश्वासन दिया। 

Visits: 45

Leave a Reply