रेलवे अण्डर पास पच्चीस जून से होगा बन्द

गाजीपुर। रेलमार्ग मार्ग के दोहरीकरण कार्य को दृष्टिगत रखते हुए, औड़िहार-भटनी रेल मार्ग पर, सादात व जखनियां रेलवे स्टेशन के मध्य मजुई-शादियाबाद सड़क मार्ग पर बने रेलवे अंडरपास को आगामी 25 जून से एक माह के लिए पूर्णतः बंद किया जायेगा। 

         उपजिलाधिकारी जखनियां आशुतोष श्रीवास्तव और आरबीएनएल के अधिकारियों ने इस अंडरपास सहित अन्य रेलवे गेटों का सोमवार को निरीक्षण किया। इस संबंध में आरबीएनएल के इंजीनियर एनके उपाध्याय ने बताया कि इस रेलवे मार्ग के दोहरीकरण कार्य को देखते हुए अंडरपास के सब-वे चौड़ीकरण व रोड का स्लोप सही ढंग से बनाया जाना आवश्यक है। इसके लिए मजुई शादियाबाद मार्ग का यह अंडरपास 25 जून से एक माह के लिए बंद रहेगा। उपजिलाधिकारी आशुतोष श्रीवास्तव ने उक्त मार्ग से लेकर बापू इंटर कालेज सादात के पास स्थित रेलवे गेट का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि इस दौरान सभी प्रकार के छोटे वाहन  बापू इंटर कालेज रेलवे गेट से आवागमन करेंगे। उन्होंने कहा कि बड़े वाहन जो गाजीपुर की तरफ आयेंगे वह शादियाबाद से मुड़ जायेंगे, वहीं बहरियाबाद के तरफ से आने वाले बड़े वाहन मजुई चौराहा से मुड़ जायेंगे। 

         इस मौके पर थानाध्यक्ष शैलेष कुमार मिश्रा, मुनीन्द्र कुमार आरबीएनएल मैनेजर सिविल, राधेश्याम उपाध्याय रेजिडेंटल इंजीनियर आदि मौजूद रहे।

Visits: 85

Leave a Reply