आपसी विवाद में घायल युवक ने तोड़ा दम

गाजीपुर। पारिवारिक बंटवारे को लेकर भाइयों के बीच हुई मारपीट में घायल पैंतीस वर्षीय गुड्डू राम की मंगलवार की देर रात मौत हो गई। मृतक का शव लेकर बुधवार की सुबह परिजन थाने पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
    उल्लेखनीय है कि सादात थाना क्षेत्र के बरहपार नसरतपुर गांव की दलित बस्ती में गत 31 जनवरी को मारपीट हुई थी। बताया गया कि
बस्ती निवासी पंचम राम ने दो शादियां की थी। दोनों पत्नियों से तीन-तीन पुत्र हैं। उनके बीच आपसी बंटवारे को लेकर ही बीते 31 जनवरी को लाठी डंडे और ईट पत्थर से आपस में जमकर मारपीट हुई। इस मामले में दोनों पक्षों ने मुकदमा दर्ज कराया था।
     उस घटना में गुड्डू राम के सिर में तीव्र चोट लगी थी जिसकी चिकित्सा करायी गयी थी। इलाज के बाद ठीक होने के करीब दस दिन बाद जब वह अस्वस्थ हुआ तो परिजन उसे वाराणसी अस्पताल में में भर्ती कराये। इलाज के बावजूद उसकी स्थिति में सुधार न होने और चिकित्सकों द्वारा जवाब देने पर.परिजन उसे घर लाये, जहां मंगलवार की देररात उसका निधन हो गया।
      थानाध्यक्ष शशिचन्द्र चौधरी ने बताया कि आपसी बटवारे को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी, जिसमें अब गुड्डू राम की मौत हो गई है।सादात पुलिस मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।
  गुड्डू की मृत्यु से उसकी पत्नी कुसुम और उसके चार वर्षीय पुत्र ऋतिक व मात्र बीस दिन पहले जन्मी पुत्री अनाथ हो गये हैं,तो वहीं परिजन भी  इस घटना से मर्माहत हैं।

Views: 122

Leave a Reply