मछली कारोबारी ने फांसी लगाकर दे दी जान

गाजीपुर। मछली कारोबारी युवक ने गुरुवार की देर शाम कमरे के छत की कुंडी से रस्सी के फंदे से लटककर अपनी इहलीला समाप्त कर ली।
    यह घटना भांवरकोल थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव में गुरुवार की देर शाम घटी। बताया गया कि
तीस वर्षीय राजू चौधरी पुत्र राधा चौधरी मछली का कारोबार करता था। अपने कारोबार के दौरान ही उसे दारु और जूए की लत लग गयी। आर्थिक स्थिति कमजोर होने के बावजूद उसके शराब पीने और जूए खेलने को लेकर आये दिन घर में कलह होता रहता था। पत्नी  द्वारा मना करने पर आये दिन परिवार में विवाद होता रहता था।
     कल शाम करीब छह बजे वह घर पर आया। वह किसी बात से परेशान था। घर आकर वह कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर दिया। उसे कमरे में बंद होता देखकर उसकी पत्नी वंदना ने शोर मचाना शुरु कर दिया। आवाज सुनकर उसके परिजनों के साथ ही साथ पड़ोसीजन भी आ पहुंचे। लोगों ने दरवाजा खटखटाया और उसे खुलवाने के लिए राजू को आवाज लगायी। कमरे के अन्दर से कोई जबाब न मिलने पर लोगों ने दरवाजा तोड़ दिया। दरवाजा टुटते ही अन्दर का दृश्य देखकर लोगों की घिग्घी बंध गयी। कमरे के भीतर राजू छत की कुंडी से रस्सी के फंदे पर लटका हुआ था।        
     हिम्मत कर लोगों ने उसे फंदे से निकाला और तुरन्त इलाज के लिए चिकित्सक के यहां ले गये, परन्तु तब तक उसकी सांसे थम चुकी थी। जांचोपरान्त चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। अचानक हुई इस घटना से राजू की मां गीता, पत्नी वंदना तथा उसके परिवारीजन बेहाल रहे।
       इस संबंध में थानाध्यक्ष अजय कुमार पांडेय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Visits: 136

Leave a Reply