पानी भरे गड्ढे में गिरने से युवक की मौत

गाजीपुर। मार्टिन स्कूल भांवरकोल के समीप पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे हेतु मिट्टी निकालने के खोदे गए गड्ढे के पानी में सुबह एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।
   देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जूट गयी।
शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया।
     युवक की पहचान भांवरकोल क्षेत्र के मिर्जाबाद निवासी सच्चितानंद कुशवाहा का पुत्र धर्मेंद्र कुशवाहा 25 वर्ष के रुप में हुई।
   बताया गया कि वह मानसिक रुप से अस्वस्थ था और शुक्रवार के दिन 10 बजे अपने घर से निकला था। शाम तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने आसपास उसकी खोज की पर कुछ पता नहीं चला। शनिवार की सुबह भी उसके घर न लौटने पर उसके सम्बन्ध में लोगों से पूछताछ की। उसी दौरान भांवरकोल गांव के पूरब मार्टिन स्कूल के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के समीप पानी भरे गड्ढा में लोगों ने युवक का शव देखा।  युवक का शव मिलने की जानकारी पर धर्मेंद्र के परिजन भी वहां पहुंचे और मृतक की पहचान की। इस संबंध में थानाध्यक्ष भांवरकोल हरिनारायण शुक्ल ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के पिता ने तहरीर दी है जिसमें उसने बताया कि धर्मेंद्र मानसिक रूप से अस्वस्थ था और सम्भवतः शौच के बाद पानी भरे गड्ढा के पास गया होगा और  उसमें गिर गया होगा।

Visits: 46

Leave a Reply