अवैध असलहे संग तीन अभियुक्त गिरफ्तार

गाजीपुर। थाना कासिमाबाद पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान तीन शातिर अभियुक्तों को अवैध असलहों के साथ गिरफ्तार किया गया।
बताया गया कि आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना कासिमाबाद के वरिष्ठ उपनिरीक्षक फूलचन्द्र पाण्डेय मय हमराह क्षेत्र में भ्रमणशील होकर ग्राम अविसहन के पास सराय मुबारक मोड़ पर चेकिंग कर रहे थे,चेकिंग के दौरान ही पुलिस टीम ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अभियुक्तों की जामा तलाशी के दौरान एक अभियुक्त के पास से एक तमंचा .315 बोर मय जिंदा कारतूस तथा दूसरे अभियुक्त के पास से एक अवैध तमंचा .12 बोर व एक जिंदा कारतूस तथा तीसरे अभियुक्त के पास से अवैध चाकू तथा तीनों अभियुक्तों के पास से 02-02 हजार रूपये चोरी का बरामद किया गया।
गिरफ्तार अभियुक्तों में रूपेश पासवान पुत्र गिरधर पासवान,राजन पासवान पुत्र स्व.चन्द्रभान पासवान तथा आकाश पासवान पुत्र गुड्डू पासवान निवासीगण ग्राम नोनरा,थाना मरदह गाजीपुर रहे।
गिरफ्तार अभियुक्तों के विरूद्ध थाना पर अभियोग पंजीकृत कर उनका चालान न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेंज दिया गया।
अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक फूलचन्द्र पाण्डेय के अतिरिक्त उपनिरीक्षक जयप्रकाश, मुख्य आरक्षी राजेश यादव तथा कान्सटेबल नीरज पटेल,प्रदीप पटेल,सुशील पाण्डेय थाना कासिमाबाद गाजीपुर शामिल रहे।


Hits: 18

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: