इंटरनेट – एयरटेल की फाइव जी सेवा से मिलेगा भरपूर लाभ 

गाज़ीपुर। शहर के शहनाई पैलेस में एयरटेल फाइफ जी विस्तार कार्यक्रम का शुभारंभ एयरटेल के जोनल सेल्स मैनेजर सचिन विश्वकर्मा एवं गाजीपुर के  समाजसेवी अमित सिंह ने दीप प्रज्जवलित कर किया।

       इंटरनेट की सेवा प्रदाता कम्पनियों में एयरटेल की एक महत्वपूर्ण भूमिका है। इसके फाइफ जी नेटवर्क के मिलने से घंटों का काम अब मिनटों में पूरा होगा। यह सेवा सभी शहरों में लोगों के सपनों को नयी उड़ान दे रही है।

         सचिन विश्वकर्मा ने कहा कि जिले की पचास साइट फाइफ जी में एक्टिव हो गई हैं। अगले एक महिने में साठ और साइट फाइफ जी में एक्टिव हो जायेंगी। उन्होंने कहा कि आज देश में फाइफ जी (5G) की सेवाओं का आनंद काफी लोग उत्साह के साथ ले रहे हैं। एयरटेल फाइफ जी (5G) प्लस, वर्तमान समय मे देश के 500 शहरों में सक्रिय है। एयरटेल अपनी हाई स्पीड इंटरनेट सेवा से बड़े, छोटे सब शहरों को जोड़ने की मुहिम पर काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि एयरटेल ने अक्तूबर 2022 में देश में सबसे पहले एयरटेल फाइफ जी (5G) प्लस सेवा की शुरुआत की थी और अब भारत की लीडिंग टेलीकॉम सर्विस प्रदान करने वाली कंपनी भारती एयरटेल ने अपने नेटवर्क पर एक करोड़ यूनीक फाइफ जी उपभोक्ताओं का आंकड़ा भी पार कर लिया है। आज एयरटेल फाइफ जी प्लस देश के लगभग सभी राज्यों में उपलब्ध है। अन्य सर्विस प्रोवाइडर कंपनियों और फोर जी नेटवर्क के मुकाबले लोगों को तीस गुना तक ज्यादा तेज स्पीड से फाइफ जी सेवाएं प्रदान करने वाला देश का अग्रणी ब्रांड है।

              टेरिटरी मैनेजर अमरेश मिश्रा ने कहा कि एयरटेल फाइफ जी प्लस के तेज स्पीड नेटवर्क का इस्तेमाल करने से आज कॉलेज के विद्यार्थियों से लेकर उद्यमी और लोकल स्तर के गेमर्स अपने-अपने क्षेत्र में काफी तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। एयरटेल फाइफ जी प्लस अपनी आन -द -गो कनेक्टिविटी और अनलिमिटेड डाटा ऑफर के साथ लोगों को अपने हिसाब से काम करने में सक्षम बना रहा है। एयरटेल अब 30 गुना तक ज्यादा इंटरनेट स्पीड के साथ उपयोगकर्ताओं को फायदा पहुंचा रहा है। एयरटेल फाइफ जी प्लस प्रयोग के बाद लाइव स्ट्रीमिंग काफी हाई क्वालिटी में हो जाती है, क्योंकि अब हमें घर के बाहर भी वाई-फाई जैसी स्पीड मिलती हैं। फाइफ जी नेटवर्क का इस्तेमाल करके आप अपने पसंद की चीजें कम समय में डाउनलोड कर सकते हैं।”

       . कार्यक्रम में मौजूद डिस्ट्रीब्यूटर व जनपदवासियों ने इस सेवा का तहे दिल से स्वागत किया। इस अवसर पर टेरिटरी मैनेजर जय‌प्रकाश मिश्रा, मुजफ्फर खान, अभिषेक सिंह, रजत सिंह, आयात हुसैन, प्रियदर्शनी गुप्ता सहित सारे टेरिटरी मैनेजर उपस्थित रहे। धन्यवाद ज्ञापन डिस्ट्रीब्यूटर अभिनव चौरसिया ने किया।

Views: 42

Leave a Reply