नौनिहालों ने बीएसएनएल की प्रतियोगिता में  दिखाया दमखम 

 गाजीपुर। बीएसएनएल के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में शहर के मोहनपुरवा स्थित प्राथमिक विद्यालय में स्मार्ट लर्निंग यूजिंग बीएसएनएल भारत फाइबर विषयक प्रतियोगिता आयोजित की गई। 

         नोडल अधिकारी बीएसएनएल के सीनियर एसडीओ आतिश कुमार श्रीवास्तव द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में विद्यालय की शिक्षिका शारदा देवी, शीला सिंह आदि का सहयोग रहा। इसमें पांच से दस वर्ष तक के बच्चों ने उत्साह पूर्वक प्रतिभाग किया।      

         उन्होंने बताया कि बीएसएनएल की तरफ से प्रतिभागियों को पेंटिंग शीट, कलर, स्केच, पेंसिल, इरेजर के साथ ही चॉकलेट प्रदान कर उनका उत्साहवर्धन किया गया। प्रतियोगिता के नोडल अधिकारी बीएसएनएल के सीनियर एसडीओ आतिश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि बीएसएनएल के स्थापना दिवस (01 अक्टूबर) के उपलक्ष्य में 27 सितंबर तक विभिन्न विद्यालयों में यह प्रतियोगिता होगी। कहा कि स्केच, पेंटिंग प्रतियोगिता बच्चों को अपनी रचनात्मक और कला कौशल दिखाने का अवसर प्रदान करेगी। इसमें अव्वल आने वाले प्रतियोगियों को प्रथम पुरस्कार के तहत भारत फाइबर का हाईस्पीड ब्रॉडबैंड सेवा एक वर्ष के लिए नि:शुल्क दिया जाएगा। द्वितीय और तृतीय स्थान के प्रतियोगी को क्रमश: भारत फाइबर का ब्रॉडबैंड सेवा छह माह और तीन माह के लिए नि:शुल्क दी जाएगी। उन्होंने बताया कि अव्वल स्थान अर्जित करने वाले प्रतियोगियों को बीएसएनएल के स्थापना दिवस अर्थात पहली अक्टूबर को प्रमाण पत्र के साथ ही पुरस्कार दिया जाएगा। इस मौके पर बीएसएनएल के मंडल अभियंता वीके सिंह, एसडीई देश दीपक सहित शिक्षक व बच्चे मौजूद रहे।

Visits: 56

Leave a Reply