भाजपा ने बनवासी समाज को मुख्य धारा में लाने का किया काम – रामराज

गाजीपुर। जखनियां विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रहे रामराज बनवासी ने समाज के लगभग एक करोड़ उपेक्षित,वंचित,बनवासी, आदिवासी, बांसफोर, मुसहर जैसी असंगठित लोगों को भारतीय जनता पार्टी से जोडकर समाज के मुख्य धारा में लाने के लिए भाजपा के प्रति सम्मान व्यक्त किया।
उन्होंने कहा कि विगत 40 वर्षों से प्रण प्रतिष्ठा निष्ठा से लगकर कार्य कर रहे रामराज बनवासी मुसहर को भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व ने जखनियां जैसी सदैव से नेतृत्व की उपेक्षित विधानसभा का प्रत्याशी बनाकर जो विश्वास जताया है उसके लिए मै हृदय से कोटि कोटि धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ।
यह बात मंगलवार को शहर के एलिगेंट अप्लाएंसेज शो रूम पर एक प्रेस वार्ता के दौरान विधानसभा चुनाव मे भाजपा के जखनियां विधानसभा के उम्मीदवार रामराज बनवासी ने व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की जो विचारधारा रही है, पं दीनदयाल उपाध्याय जी की जो सोच रही है उसके क्रम मे समाज के सबसे अंतिम व्यक्ति को नेतृत्व प्रदान करने का प्रयास किया। यही सोच और विचारधारा भाजपा को प्रगति और विकास के साथ अन्य राजनैतिक दलों से अलग करती है। उन्होंने एक सवाल का जबाब देते हुए कहा कि भाजपा ही एक ऐसा राजनैतिक दल है जो समाज के कमजोर और गरीब पेड के पत्तों से पत्तल दोना बनाने वाले का सम्मान कर समाज के मुख्य धारा से जोड़कर उनके विकास और उत्थान का मार्ग प्रशस्त करती है।
उत्थान फाउंडेशन के संजीव गुप्ता ने कहा कि महादलित समाज के कल्याण के लिए बनवासी कल्याण आश्रम पुरे देश मे जो कार्य किया है, वह अतुलनीय रुप से इस समाज के दशा दिशा को परिवर्तित करने का कार्य कर रही है। इस अवसर पर भाजपा मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा सहित भाजपाजन उपस्थित रहे।

Views: 214

Leave a Reply