कौशल विकास मिशन के प्रशिक्षणार्थियों ने ली मतदान की शपथ

गाजीपुर। विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 में
मतदान की सहभागिता हेतु उ.प्र.कौशल विकास मिशन के प्रशिक्षणार्थियों को सम्बोधित करते हुए उ.प्र.अपराध निरोधक समिति लखनऊ के प्रान्तीय सह सचिव मयंक सिंह ने मतदान की उपयोगिता बतायी। उन्होंने प्रशिक्षणार्थियों सहित उपस्थित लोगों को मतदान करने की शपथ दिलाई। उन्होंने कहा कि जनपद के सभी नागरिक सात मार्च, 2022 को अधिक से अधिक मतदान कर जनपद का नाम प्रदेश में रोशन करें।

कम्पूटर हाईटेक कालेज आफ मैनेजमेंट एण्ड ई टेक्नालॉजी हंसराजपुर में आयोजित मतदाता जागरूकता अभियान के तहद आयोजित गोष्ठी को सम्बोधित करते हुए जोन उपाध्यक्ष डा.ए.के.राय ने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में भागीदारी सुनिश्चित करने हेतु आप लोग स्वयं मतदान अवश्य करें और अपने परिवार व पास पड़ोस के लोगों को भी प्रेरित करें। आपके मत से ही सरकार बनेगी और प्रदेश का विकास होगा। जिला सचिव अभिषेक सिंह ने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में समाज के सभी वर्गों के लोग अपनी अधिक से अधिक सहभागिता कर लोकतंत्र को मजबूत बनाने का कार्य करें।
कालेज के निदेशक प्रकाश गुप्ता ने कहा कि मतदान में मतदान का कम प्रतिशत यह दर्शाता है कि मतदाता मतदान के प्रति उदासीन हैं। मतदाताओं को जागृत करने की जिम्मेदारी आप सभी युवाओं की है। मत प्रतिशत तभी बढ़ेगा जब हम सभी मतदान करें और दूसरों को जागरूक कर वोट देने के लिए प्रेरित करें। गोष्ठी में चन्द्र शेखर यादव,सराजुद्दीन अंसारी,सुरेश यादव अजय प्रसाद सहित सैकड़ों महिला पुरुष प्रशिक्षणार्थी उपस्थित रहे। संचालन एवं आभार ज्ञापन शिवम राय ने किया।

Views: 215

Leave a Reply