कुएं में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

अपराधिक इतिहास का यह युवक कुछ समय पूर्व ही जेल से आया था बाहर

गाजीपुर। भुड़कुड़ा कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव के बाहर स्थित कुएं में शनिवार की सुबह एक युवक का शव दिखने की सूचना पर गांव में सनसनी फ़ैल गई और वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गयी। शव के सम्बन्ध में लोगों द्वारा तरह तरह के कयास लगाए जा रहे थे। कोई उसे हत्या तो कोई आत्महत्या की सम्भावना व्यक्त कर रहा था। कुएं में होने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। इसी बीच किसी ने थाने को सूचना दे दी‌। 

            सूचना पर कोतवाली पुलिस तथा क्षेत्राधिकारी व एसपी सिटी मौके पर पहुंचे‌‌। पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया तो शव की शिनाख्त विशाल यादव (23वर्ष) पुत्र पारस यादव निवासी रामपुर रामबलभद्र  के  रूप में हुई‌। इस सूचना पर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर स्थलीय निरीक्षण किया तथा वहाँ मौजूद लोगों से घटना के संबंध में जानकारी ली।

 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया।कप्तान ने बताया कि शव के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। इससे सम्भावना है कि उसे मारकर कुएं में फेंक दिया गया हो, वैसे वास्तविक जानकारी तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चलेगी। उन्होंने बताया कि इस युवक का अपराधिक इतिहास रहा है‌ इस पर गैंगस्टर,लूट, चोरी आदि के मुकदमें दर्ज हैं ‌और यह कुछ दिन पूर्व ही जेल से छूटा था। घटना के संबंध में मृतक के पिता ने अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध तहरीर दी है। अभी परिजन कुछ बताने की स्थिति में नहीं हैं। आगे परिजनों से वार्ता कर घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी एकत्र की जाएगी‌ उन्होंने घटना का पर्दाफाश करने तथा हमलावरों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया है और उम्मीद जताई है कि शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जायेगा।

Views: 260

Leave a Reply