पंचांग व राशिफल – 20 सितम्बर 2021

पंचांग व राशिफल – 20 सितम्बर 2021

पंचांग
विक्रमी संवत्  2078
शक सम्वत 1942
मास भाद्रपद
पक्ष शुक्ल पक्ष
तिथि  पूर्णिमा 29:24 तक
नक्षत्र  पूर्वभाद्रपदा 27:53 तक
करण  विष्टि बावा 17:26 तक 29:24 त
वार  सोमवार
योग  शुला 15:22 तक
सूर्योदय 05:44
सूर्यास्त 15:56
चंद्रमा कुम्भ राशि में
राहुकाल 07:42 − 09:12
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:49 − 12:38

राशिफल
मेष
वैवाहिक प्रयास सफल रहेंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक निवेश लाभदायक रहेगा। धन प्राप्ति के योग हैं। संतान की चिंता रहेगी। स्वविवेक से कार्य को पूर्ण करें।

वृषभ
शुभ समाचार मिलने के योग हैं। निवेश शुभ रहेगा। विवाद से बचें और किसी की जमानत देकर स्वयं जोखिम न लें। भविष्य की चिंता बनी रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें।

मिथुन
नये कार्य की शुरुआत लाभप्रद रहेगी। बेरोजगारी दूर होने के योग हैं। मन खुशहाल रहेगा। शत्रु परास्त होंगे। आध्यात्मिक जीवन की अनुभूति होगी।

कर्क
समय रहते कार्यों को बांट दें। विवाद से बचें। परिवार के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। अनावश्यक खर्च के योग हैं। आज मन में खिन्नता का भाव रहेगा।

सिंह
रुके धन की वापसी संभव है। यात्रा लाभकारी होगी। कोई भी निर्णय सोच समझकर करें और अंत तक उस पर बनें रहें। अपनी आदतों को सुधारने की कोशिश करें।

कन्या
वाणी में नम्रता रखें। आज अपनों से निजी बात कहने का अवसर मिलेगा। कार्यस्थल में परिवर्तन हो सकता है। कार्य के प्रति समर्पित रहे,यात्रा से लाभ मिलेगा।

तुला
पूर्व से निश्चित कार्य के पूर्ण होने से मन खुश रहेगा।रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। पारिवारिक  विवादों से चिंता रहेगी। कार्य में भागदौड़ बनी रहेगी।

वृश्चिक
नया वाहन, मशीनरी पर व्यय होगा। दूसरों के झंझटों में न पड़ें,इससे आपको नुकसान होगा। । परिवारिक कार्यों में भागदौड़ होगी। परिवार की चिंता रहेगी।

धनु
जरूरी कार्य की परेशानियां दूर होंगी। संतान सुख के साथ अपनी क्षमता दिखाने का अवसर मिलेगा। किसी की सुनी सुनाई बातों पर विश्वास न करें। माता पिता से अनबन से बचना होगा।

मकर
आज का दिन व्यस्त रहेगा। संपत्ति के कार्य लाभ देंगे। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल होंगे। निवेश शुभ रहेगा।अपनों से मन की बात कहने का अवसर मिलेगा।

कुंभ
परिवार में वरिष्ठों का सहयोग मिलेगा। यात्रा मनोनुकूल रहेंगी। कार्य में सफलता मिलेगी। अपने व्यवहार को नम्र रखें। पार्टी का आनंद मिलेगा।

मीन
कार्यस्थल पर विवाद न करें। जीवन में तनाव रहेगा। नौकरी में परिश्रम अधिक होगा। चोट व चोरी आदि से हानि संभव है। निवेश के लिए समय अनुकूल नहीं है।

Visits: 139

Leave a Reply