उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने किया शौचालय का बर्चुवल लोकार्पण

गाजीपुर। राष्ट्रीय स्वच्छता अभियान के तहत भारतीय रेल वित्त निगम के सामाजिक दायित्व योजना के द्वारा वित्त पोषित, शहर के लंका मैदान के पश्चिमी द्वार पर निर्मित 10 सीटों के शौचालय एवं स्नान गृह और मनिहारी क्षेत्र पंचायत के शादियाबाद चौराहे पर 5 सीटो के शौचालय का लोकार्पण आज जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने वीडियो कांफ्रेंसिंग द्वारा किया।
इस अवसर पर अपने सम्बोधन में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि जनपद के अतिव्यस्त क्षेत्र लंका मैदान के इस शौचालय के बनने मे देर जरूर हुई है, लेकिन यहाँ धार्मिक, राजनैतिक एवं सामाजिक कार्यक्रमों के होने से यहाँ इस शौचालय की जन सुविधा के लिए बहुत जरूरत थी। इस शौचालय का होना महत्वपूर्ण उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि आप लोगों को देखकर मुझे बहुत प्रसन्नता हो रही है लेकिन कोरोना ने ऐसी स्थिति पैदा कर दी है कि मिलना नहीं दूर से देखना ही अच्छा है। अपने चिरपरिचित अंदाज में मनोज सिन्हा ने वहां मौजूद लोगों से हाल चाल भी जाना।
इसके पूर्व शिलापट्ट का अनावरण विधायक डा. संगीता बलवंत ने किया।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह,नगरपालिका अध्यक्ष सरिता अग्रवाल, सरोज कुशवाहा, ओमप्रकाश राय,विनोद अग्रवाल,सुरेश बिंद,सुनिल गुप्ता,कुवर बहादुर सिंह, अजय राय दारा,रासबिहारी राय,सोमेश राय,अभिनव सिंह, जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा,अजीत सिंह, हर्षजीत सिंह,अमरनाथ दूबे,समरेन्द्र सिंह,मुरली कुशवाहा, सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।
उपराज्यपाल के इस नेक कार्य के लिए ओमप्रकाश तिवारी ने उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया।
संचालन भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुनील सिंह ने तथा सबके प्रति धन्यवाद ज्ञापन सुलभ शौचालय के व्यवस्थापक ने किया।

Visits: 59

Leave a Reply