पदग्रहण एवं सम्मान समारोह संपन्न

गाज़ीपुर। जिला कांग्रेस कमेटी के रेलवे स्टेशन कार्यालय पर नवनियुक्त पदाधिकारियों का पदभार ग्रहण एवं सम्मान समारोह कोविड 19 नियमो के अनुरूप सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व विधायक व एआईसीसी सदस्य अमिताभ अनिल दुबे रहे। उन्होंने कांग्रेस के सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों का माला पहनाकर स्वागत करते हुए पदभार ग्रहण कराया। उन्होंने कहा कि संगठन में कोई व्यक्ति बड़ा नहीं होता है बल्कि पार्टी संगठन ही बड़ा होता है।व्यक्ति बड़ा नहीं है, इस बात को सारे कार्यकर्ताओं को दिमाग में रखना होगा, उन्होंने कहा कि इस बार पहले की अपेक्षा संख्या में कम ही पदाधिकारी बने हैं, इसलिए इनकी जिम्मेदारी भी पहले की अपेक्षा ज्यादा बढ़ गई है। श्री दुबे ने कहा कि गांव गांव में रहने वाले कांग्रेसी कार्यकर्ता जो किसी पद की लालसा नहीं रखते हैं और कांग्रेस के लिए और कांग्रेस की विचारधारा के लिए वह कॉंग्रेस की लोकनीतियों के लिए गांव में लड़ाई लड़ते हैं, ऐसे लोगों को पहचानना होगा और उन्हें आगे लाना होगा।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस के लोकप्रिय जिला अध्यक्ष सुनील राम ने कहा कि नवनियुक्त पदाधिकारियों को लेकर एक विशाल संगठन तैयार करने की रणनीति पर विचार चल रहा है। जो जल्द ही आने वाले समय में कांग्रेस का परचम फहराएगा। कांग्रेस कार्यकर्ताओ के लिए मेरे धमनियों में जो खून का एक एक कतरा है वह भी समर्पित है। धर्म और जाति के ठेकेदारों से हमें लड़ना है, हमें पूरी दमखम के साथ और आपके सहयोग से एक मजबूत संगठन तैयार करके विपक्षियों का अच्छी तरह से जवाब देना होगा और कांग्रेस की जन हितकारी विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाना ही प्राथमिकता रहेगी। श्री सुनील राम ने कहा कि जो नई कमेटी बनी है वह उम्मीदों पर खरा उतरेगी, ऐसा मैं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और सभी कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाता हूं।
इस कार्यक्रम में नवनियुक्त पदाधिकारी एवं जिले के वरिष्ठ नेतागण मौजूद रहे। पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री रविकांत राय जी ने कहा यह छोटी कमेटी है लेकिन इसका कार्य बड़ा विशाल होगा। उक्त कार्यक्रम में प्रमुख रूप से पूर्व शहर अध्यक्ष शफीक अहमद, पीसीसी सदस्य आनंद राय, पंकज दुबे,आशुतोष गुप्ता एवं चंद्रिका सिंह,लाल साहब यादव, मंसूर जैदी ,श्रीमती कुसुम तिवारी ,राजीव सिंह, राम नगीना पांडेय,अजय कुमार श्रीवास्तव, जफरूल्लाह अंसारी,अनुज राय, राघवेंद्र राम, हरिओम यादव,राकेश राय,मो जहरूनिशा, महबूब निशा,बालेश्वर सिंह, सीताराम राय, विनोद कुमार सिंह, भोला पांडे, कमलेश्वर प्रसाद शर्मा ,महेश राम, मुसाफिर बिन्द,अब्दुल हमीद ,बृजेश कुमार, रामजन्म यादव ,मुकेश कुमार ,मोहन चौहान, जेनस पंकज ,ओम प्रकाश पासवान, जुगल किशोर सिंह, पप्पू निषाद, ओमप्रकाश राजभर ,देव नारायण सिंह ,सतराम सिंह, सतीश श्रीवास्तव, आलोक यादव, अमरनाथ यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

Visits: 44

Leave a Reply