कोरोना ! बढ़ती जा रही है संक्रमितों की संख्या

गाजीपुर। जिले में कोरोना संक्रमितों के मिलने का क्रम लगातार जारी है। कल रविवार को एक पुलिसकर्मी और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा पर तैनात आपरेटर तथा जिलाधिकारी कार्यालय के कमर्चारी सहित कुल सात लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वर्तमान में जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 43 पहुंच गई है। कोतवाली का एक पुलिसकर्मीं और डीएम कार्यालय के तैनात कमर्चारी के संक्रमित पाये जाने से पुलिसकर्मियों और डीएम कार्यालय में तैनात कमर्चारियों में सनसनी फैल गई है।
कोरोना नोडल अधिकारी स्वतंत्र सिंह ने बताया कि न्यायालय सुरक्षा में तैनात सदर कोतवाली के एक पुलिसकर्मीं तथा जिलाधिकारी कार्यालय में तैनात कर्मचारी शहर के जमलापुर मारकीनगंज का निवासी है। इसके अतिरिक्त शहर के तुलसीसागर निवासी दो महिलाएं तथा कासिमाबाद क्षेत्र के सोनबरसा गांव की एक महिला व भदौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात आपरेटर और मुहम्मदाबाद के शक्करपुर गांव निवासी एक युवक भी पॉजिटिव पाए गए हैं।
मुख्य चिकित्साधिकारी डा. जी.सी. मौर्या ने बताया कि सभी संक्रमित मरीजों को सहेड़ी स्थित शम्मे गौसिया कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बताते चलें कि जिले के कुल संक्रमितों की संख्या ऐ397 हो गयी है।इसमें से 352 मरीज स्वस्थ हो गये हैं और छह मरीजों की मौत हो चुकी है। वर्तमान में एक्टिव केसों की संख्या 39 है।

Visits: 138

Leave a Reply