कहर ! बालीवुड पर बढ़ा कोरोना संकट

मुंबई । साल 2020 में जहां कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में हड़कंप मचा रखा हैं। वहीं बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रहा। टेलीविजन के माध्यम से देशवासियों को कोरोना से बचाव के महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले महानायक अमिताभ बच्चन स्वयं कोरोना की गिरफ्त में हैं। वह और अभिनेता पुत्र अभिषेक बच्चन के कोरोना पाजीटिव पाये जाने के बाद जहां नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वहीं अब ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। परिवार में सिर्फ जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।
उल्लेखनीय है कि वालीवुड पर इस समय संक्रमण का खतरा मड़रा रहा है। बच्चन परिवार के अलावा सदाबहार अभिनेत्री रेखा के बंगले पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। खबर है कि रेखा के बंगले को भी बीएमसी ने सील कर दिया हैं। बांद्रा बैंडस्‍टैंड स्थित उनके बंगले पर बीएमसी ने कंटेनमेंट जोन का नोटिस लगा दिया है। इसके बाद रेखा के कोरोना वायरस का टेस्ट करवाने की भी खबरें है।
वहीं खबर है कि अनुपम खेर के परिवार पर भी कोरोना का संकट गहरा गया है।उनकी माता दुलारी देवी और भाई तथा भाभी भी संक्रमित हैं। अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा,’मेरी मां को कोरोना हो गया है. उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं. हमने उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया है। मेरे भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना संक्रमित हैं। इन्हें भी कोरोना के हल्के लक्षण हैं’ये घर में क्वरंटाइन किये गये हैं।

Visits: 61

Leave a Reply