ड्राइवर की झपकी से हुआ हादसा, ट्रक में  टक्कर से सभी 27 लोग घायल

अयोध्या, 29 अप्रैल 2020। प्रयागराज में विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों में जूटे और लॉकडाउन में फंसे छात्र-छात्राओं को लेकर प्रयागराज से कुशीनगर जा रही रोडवेज बस रात में अयोध्या के बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के बिलारी के पास हाईवे पर दुर्घटना ग्रस्त हो गयी।
सम्भावना जताई गयी कि सम्भवतः रोडवेज बस ड्राइवर को नींद आ जाने के चलते,सड़क पर दौड़ती रोडवेज बस ट्रक के पीछे जा टकराई। उस वक्त बस में 27 लोग मौजूद थे,जिसमें चालक के साथ 25 छात्र-छात्राएं तथा ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही भी घायल हो गये।
आननफानन में सभी घायलों को सीएचसी बीकापुर पहुंचाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद 10 छात्र- छात्राओं को जिला अस्पताल रेफर किया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। बस ड्राइवर व दो छात्राओं को ही ज्यादा चोट लगी थी। अब सभी खतरे से बाहर हैं।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना का संज्ञान में लेते हुए जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को घायलों का इलाज कराने तथा सभी छात्रों को सुरक्षित घर भेजने के निर्देश भी दिए हैं।
इस बीच जिलाधिकारी अनुज कुमार झा व एसएसपी आशीष तिवारी ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायल छात्र-छात्राओं का हाल जाना। अब 10 छात्र-छात्राएं समेत 12 लोग जिला अस्पताल में भर्ती हैं। शेष कम घायल 15 छात्र-छात्राओं को जिला अस्पताल से बस लेकर कुशीनगर चली गई। सुनें जिलाधिकारी अनुज कुमार झा की बाइट…………

Views: 40

Leave a Reply