राज्यस्तरीय वालीबाल प्रतियोगिता में नार्थ ईस्ट रेलवे ने मारी बाजी

गाजीपुर,07 मार्च 2020। राजेन्द्र सिंह स्मारक राज्यस्तरीय दिवारात्रि वालीबाल प्रतियोगिता भड़सर के फाइनल मैच में शुक्रवार की रात नार्थ ईस्ट रेलवे गोरखपुर ने साई हॉस्टल मेरठ को पराजित कर खिताब पर कब्जा जमा लिया। एनई रेलवे गोरखपुर ने तीन राउंड के मैच मे साई हॉस्टल मेरठ को 25-21,25-18 से पराजित किया। इससे पूर्व सेमीफाइनल में एनई रेलवे गोरखपुर ने दो सेटों में एनई रेलवे वाराणसी को पराजित कर फाइनल में जगह बनाई तो दूसरे सेमीफाइनल में साई हॉस्टल मेरठ ने साई हॉस्टल रायबरेली को पराजित कर फाइनल में पहुंचने का रास्ता साफ किया। देर रात तक चले मुकाबले में नार्थ ईस्ट रेलवे गोरखपुर ने मेरठ को हराकर ट्राफी पर कब्जा किया। दूसरे लीग मुकाबले में गाज़ीपुर ने रायबरेली को 25-22,17-25 और 25-20 से पराजित किया।
भाजपा नेता कुँवर रमेश सिंह पप्पू ने विजेता टीम को ट्रॉफी और 15 हजार रुपये और उपविजेता टीम को ट्रॉफी व 10 हजार रुपये प्रदान कर सम्मानित किया।
अपने उद्बोधन में अतिथि कुँवर रमेश सिंह पप्पू ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में ऐसे आयोजन से गांव की छिपी प्रतिभाओं को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का मौका मिलता है। इसलिए ऐसे आयोजनों में लोगों को बढ़चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए। ऐसे आयोजन समय समय पर ग्रामीण क्षेत्रों मे होना चाहिए। मैच को सफलतापूर्वक संपन्न कराने में शिवजीत सिंह, बिनोद शर्मा,पारसनाथ सिंह, रामनवल राजभर,सुशील तिवारी एंव वजीबुर्रहमान की सराहनीय भूमिका रही। प्रतियोगिता सम्पन्न होने पर आयोजक दयाप्रकाश सिंह और यशवंत सिंह ने आभार ज्ञापित किया। अमित सिंह, टुनटुन सिंह,प्रदीप सिंह,बिनोद पटेल,अनिल पटेल,चन्दन सिंह, गिरधर सिंह,धर्मेंद्र सिंह,रमेश सिंह आदि लोग प्रमुख रहे।

Visits: 31

Leave a Reply