चर्चित विवाहिता ने लगाई फांसी 

गाजीपुर। दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के शिवपुर (सोईया) गांव में सोमवार की देर शाम, यू ट्यूबर  विवाहिता पूजा यादव  (21वर्ष) ने फासी लगाकर जान दे दी। पूजा के आत्महत्या के समय घर पर कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था।

         बताया गया कि शिवपुर सोईया निवासी शंकर यादव उर्फ गुलशन यादव की शादी एक वर्ष पूर्व मऊ जनपद के मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के शमशाबाद भवराजपुर निवासी पूजा यादव के साथ हुई थी। पूजा का पति ट्रक ड्राईवर है जो अक्सर बाहर ही रहते हैं। घर पर सिर्फ पूजा और उसकी छोटी बहन और सास  रहती थीं। घटना के समय मृतका की सास शिवचर्चा में गयी थी और उसकी छोटी बहन खेत पर सरसो काटने गयी थी। घर में अकेली पूजा ने एस्बेस्टस सीट के बांस में साड़ी से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। जब शिव चर्चा से सास वापस घर आयी तो पूजा को लटकता देखकर बदहवास होकर शोर मचाने लगी। शोर सुनकर आस पास के लोग इकठ्ठा हो गये‌।

        मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने स्वजन और आसपास के लोगो से पूछ ताछ कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

      बताते चलें कि मृतका पूजा शंकर नाम से यूट्यूब चैनल चलाती थी जिसपर लगभग डेढ़ लाख से अधिक  फालोवर थे। मृतका के परिजन और पूजा के मायके वाले भी किसी भी विवाद से इंकार किये। मृतका के चाचा ने कहा कि पूजा ने स्वयं अपनी जान दी है,इसमे किसी का कोई दोष नहीं है। 

Visits: 396

Leave a Reply