बोलेरो के धक्के से एक युवक की मौत दूसरा गंभीर

गाज़ीपुर। सादात थाना क्षेत्र के ग्राम बूढ़नपुर नहर पुलिया के समीप मंगलवार की रात हुए सड़क हादसे में जहां एक युवक की मौत हो गई वहीं दूसरा बुरी तरह ज़ख़्मी हो गया।

      घटना की जानकारी पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। बाइक सवार दोनों युवकों को सैदपुर सीएचसी पहुंचाया गया। वहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे का उपचार किया गया।

   बताया गया कि शादियाबाद थाना क्षेत्र का मुस्तफाबाद निवासी राहुल चौरसिया (35वर्ष) पुत्र स्व. राममूरत चौरसिया सराय सदकर गांव के विवेक यादव उर्फ मोनू (30वर्ष) के साथ अपाचे बाइक से बौरवां गांव में निमंत्रण में गया था। बौरवां गांव से निमंत्रण कर घर वापस लौटते समय रात करीब दस बजे बूढ़नपुर गांव के पास हुई बाइक दुर्घटना में दोनों युवक घायल हो गए।

 ग्रामीणों की मदद से दोनों को सैदपुर सीएचसी पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने राहुल चौरसिया को मृत घोषित कर दिया, जबकि विवेक का उपचार किया गया। 

       थानाध्यक्ष सादात आलोक त्रिपाठी ने बताया कि मृतक के भाई रोहन चौरसिया ने तहरीर देकर अज्ञात बोलेरो गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

         बताया गया कि मृतक राहुल जनपद मऊ के रानीपुर स्थित अपनी बुआ के घर रहकर किराना का धंधा करते हुए गाड़ी चलाता था। वह निमंत्रण के लिए ही घर आया था। उसके मौत की खबर पर मां पार्वती देवी, पत्नी मीरा चौरसिया, दो पुत्र और एक पुत्री सहित परिवार के सभी सदस्यों का रो रोकर बुरा हाल रहा। 

Visits: 246

Leave a Reply