सर्वजन की पार्टी भाजपा किसान हितों के लिए है तत्पर 

गाज़ीपुर। भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है और कार्यकर्ता ही भाजपा की रीढ़ हैं। 

      उक्त बातें क्षेत्रीय मंत्री सुनील श्रीवास्तव ने जिला कार्यालय पर भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की बैठक में मुख्य अतिथि पद से व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि किसान मोर्चा युवाओं में खेल और खेल भावना को प्रेरणा हेतु जनपद में माह दिसम्बर में कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित कर रही है। इस कबड्डी प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को प्रयास करने की जरूरत है।

        किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष रूद्र प्रताप सिंह की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में जिलाध्यक्ष भाजपा सुनील सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोकतंत्र में पूर्ण विश्वास रखती है। यह समाज के प्रत्येक वर्ग के लोगों को लेकर चलती है और किसानों की हितैषी है। भाजपा सरकार में किसानों के हित में अनेक योजनाओं का शुभारंभ हुआ है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से भाजपा सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया।

         किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष रुद्रप्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा के सभी कार्यक्रमों में किसान मोर्चा की सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित है। किसान मोर्चा जिले में नमो कबड्डी प्रतियोगिता का सफल आयोजन करेगा। 

    कार्यक्रम में कृष्णानंद राय, प्रवीण सिंह, अच्छेलाल गुप्ता, शुभांशु मिश्रा, शैलेन्द्र सिंह, मनोज राय, अशोक सिंह, यशवंत सिंह, रणजीत राजभर शशिकांत शर्मा, धर्मेंद्र यादव, मेठ बिंद सहित जिला पदाधिकारी, मंडल पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।संचालन महामंत्री धनंजय चौबे ने किया।

Views: 97

Leave a Reply