लूट के रुपए, अवैध असलहे व मोटरसाइकिल सहित दो लूटेरे गिरफ्तार 

गाजीपुर। मरदह थाना क्षेत्रांतर्गत गत 22 मार्च को घटित एक ट्रक ड्राइवर से लूट की घटना का पुलिस द्वारा 24 घंटे के अन्दर सफल अनावरण करने में सफलता पाई है। 

          उल्लेखनीय है कि ग्राम कछुहरा पुलिया के पास से दिनांक 22 मार्च को एक ट्रक ड्राइवर से लूट की घटना की सूचना पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था। लूट की घटना के पर्दाफाश में लगी पुलिस ने मुखबिर की सुचना पर दिनांक 23 मार्च 2023 को लूट के अभियुक्तों को ग्राम महाहरधाम गेट थाना मरदह जनपद गाजीपुर से गिरफ्तार कर लिया।

         गिरफ्तार अभियुक्तों में अंजलेश यादव पुत्र शिवमूरत यादव ग्राम कछुवरा थाना मरदह व अरबिन्द यादव पुत्र महेन्द्र यादव ग्राम नरवर थाना मरदह जनपद गाजीपुर रहे। अभियुक्त अंजलेश यादव के कब्जे से- एक  तमंचा मय जिन्दा कारतूस 12 बोर व लूट के 29000/- रुपया और अभियुक्त अरविन्द यादव के कब्जे से लूट का 25000/- रुपया तथा लूट मे प्रयुक्त मोटर साइकिल बरामद की गयी। अभियुक्त अंजलेश यादव पर चार अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध विधिक कार्रवाई करते हुए उन्हें न्यायालय के सुपुर्द कर दिया।  गिरफ्तारी करने वाली टीम में उपनिरीक्षक गजेन्द्र राय, आरक्षी विनय कुमार, बलवन्त सिंह व सत्येन्द्र कुमार थाना मरदह शामिल रहे।

Visits: 96

Leave a Reply