कम्बल पाकर खिले जरुरतमन्दों के चेहरे

गाजीपुर। सादात क्षेत्रांतर्गत ग्राम पंचायत शिकारपुर में रविवार को सेना के जूनियर कमीशन अधिकारी चंद्रपाल यादव द्वारा, गांव के आर्थिक रूप से कमजोर व जरूरतमंद डेढ़ सौ लोगों को कंबल वितरित किया गया। ठंड के मौसम में कम्बल पाकर लोगों के चेहरे खुशी से चमक उठे।
मुख्य अतिथि हरदेव राम ने कहा कि समाज के अंतिम व्यक्ति की सेवा किसी पूजा से कम नहीं है। समाज के सामर्थ्यवान लोगों को ऐसे कार्यों में बढ़चढ़कर भागीदारी निभानी चाहिए। कार्यक्रम के अध्यक्ष समता पीजी कालेज सादात के पूर्व प्राचार्य डा. कमलेश यादव ने इसे पुनीत कार्य बताते हुए आयोजक को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि ठंडक के मौसम में जरूरतमंद लोगों को कम्बल देकर उनको ठंड से निजात दिलाना बहुत ही नेक कार्य है।
कार्यक्रम के संयोजक सेनाधिकारी के पिता स्वामीनाथ यादव ने आगंतुकों का माल्यार्पण कर स्वागत तथा अंत में सभी के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर पूर्व प्राचार्य डॉ. चौथी सिंह यादव, सुदर्शन यादव, चंद्रभान यादव, किरन यादव, लालता प्रसाद, डा.रामलखन गौतम, फौजदार यादव, वीरेंद्र कुमार यादव, मूलचंद आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन सुदामा प्रसाद विश्वकर्मा ने किया।

Visits: 69

Leave a Reply