गाजीपुर पत्रकार एसोसिएशन के चुनाव हेतु आठ प्रत्याशियों ने किया नामांकन

गाजीपुर। गाजीपुर पत्रकार एसोसिएशन के आम चुनाव के नामांकन दाखिला में कुल आठ प्रत्याशियों ने अपने नामांकन पत्र चुनाव समिति को सौंपा। दाखिल किए गये नामांकन पत्रों में अध्यक्ष पद के उम्मीदवार के रूप में विनोद कुमार पाण्डेय व सूर्यवीर सिंह, उपाध्यक्ष पद के लिए अभिषेक कुमार सिंह,शिव प्रताप तिवारी भोलू तथा शिवेश कुमार पाण्डेय पंकज ने नामांकन पत्र दाखिल किया। महामंत्री पद के लिए देवव्रत विश्वकर्मा सोनू और पवन कुमार श्रीवास्तव ने अपना नामांकन किया।
कोषाध्यक्ष पद पर इंद्रासन यादव ने अपना नामांकन दाखिल किया। सहसचिव तथा आय व्यय निरीक्षक पद पर कोई नाम दाखिल नहीं किया गया।
बताते चलें कि चुनाव काफी दिलचस्प लग रहा है। कार्यालय पर दिन भर गहमा गहमी बनी रही। प्रत्याशीगण मतदाता पत्रकारों को अपने पक्ष में मतदान के लिए आग्रह करते रहे। पत्रकारों के चुनाव को लेकर विभिन्न राजनैतिक दलों व संगठनों में भी उत्सुकता बनी रही। नामांकन प्रक्रिया सम्पन्न कराने में एसोसिएशन के संरक्षक अशोक कुमार श्रीवास्तव के साथ चुनाव अधिकारी के रूप में डॉ. ए.के. राय, दुर्विजय सिंह, शिव कुमार तथा आशुतोष त्रिपाठी की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Visits: 176

Leave a Reply