पुलिस अधिकारी वर्ग में चली तबादला एक्सप्रेस

लखनऊ। उ.प्र. शासन ने सोमवार की देर रात भारतीय प्रशासनिक सेवा के 15 अधिकारियों का स्थानांतरण करते हुए उन्हें नवीन तैनाती दी है।
मिली जानकारी के अनुसार, प्रतिनियुक्ति से वापस आए उपमहानिरीक्षक अब्दुल हमीद को एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स का उपमहानिरीक्षक बनाया गया है। इसी प्रकार 11 वीं वाहिनी पीएसी सीतापुर में तैनात सेनानायक अखिलेश कुमार चौरसिया को स्थापना में पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनाती दी गई है।
वहीं बरेली में अपर पुलिस अधीक्षक नगर के पद पर तैनात रविंद्र कुमार को पुलिस कमिश्नरेट कानपुर के डीसीपी पद पर भेजा गया है।
उपरोक्त के साथ ही साथ 12 प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारियों को भी अपर पुलिस अधीक्षक व अपर पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनाती दी गई है। अब तक ये क्षेत्राधिकारी व एसीपी के पदों पर तैनात थे। लखनऊ में तैनात अनिल कुमार यादव को नोएडा, गाजियाबाद के सहायक पुलिस अधीक्षक अभिजीत आर शंकर को अपर पुलिस उपायुक्त लखनऊ स्थानांतरित किया गया है। वहीं अपर पुलिस उपायुक्त पूर्वी सैयद अली अब्बास को लखनऊ में ही तैनाती दे दी गई है। 2018 बैच के साद मियां को बरेली से नोएडा, मनीष कुमार शांडिल्य को अलीगढ़ से वाराणसी कमिश्नरेट, अंकिता शर्मा को नोएडा से कानपुर नगर पुलिस कमिश्नरेट, राहुल भाटी को गोरखपुर से बरेली, अभिषेक भारती को प्रयागराज से गाजीपुर, संदीप कुमार मीणा को मथुरा से मुरादाबाद, संतोष कुमार मीणा को वाराणसी से प्रयागराज, अनिरुद्ध कुमार को अभिसूचना मुख्यालय लखनऊ से फतेहपुर और लखन सिंह यादव को वाराणसी से पुलिस कमिश्नरेट कानपुर में नवीन तैनाती दी गयी है।

Visits: 408

Leave a Reply