आर्केस्टा में गाने की फरमाइश को लेकर मार-पीट में युवक की गई जान

गाजीपुर। तिलक समारोह में आर्केस्ट्रा पार्टी से मनचाहे गाने की फरमाइस को लेकर हुए विवाद में चले लाठी डंडे से जहां एक युवक की मौत हो गयी वहीं अन्य कई लोग जख्मी हो गये।


यह दर्दनाक हादसा सादात थाना क्षेत्र के बरवां खुर्द गांव में गुरुवार की रात्रि में हुआ।
उल्लेखनीय है कि बरवांखुर्द गांव में गुरुवार को शिवमूरत राजभर के लड़के का तिलक समारोह था। मनोरंजन हेतु उन्होंने कार्यक्रम में आर्केस्ट्रा पार्टी को भी बुला रखा था। आर्केस्ट्रा पार्टी के गायक से अपने मनचाहे गाने की फरमाइश को लेकर वहां विवाद की स्थिति बन गयी। उसी दौरान गांव के ही सरकस और अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति ने अपने साथियों के साथ मिलकर, वहां निमंत्रण में आए अनिल यादव सोनू 35 वर्ष पुत्र देवेन्द्र यादव निवासी कादीपुर थाना शादियाबाद की पीटकर हत्या कर दी।इसके बाद सभी मौके से फरार हो गये।
घटना की सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर शान्ति व्यवस्था में लग गयी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कारर्वाई में जूट गयी। वारदात की सूचना पर एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी तथा क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंचे औ्र स्थिति का जायजा लिया।

थानाध्यक्ष सादात ने बताया कि पीड़ित पक्ष से मृतक के पिता देवेन्द्र यादव की तहरीर पर बरवां कला निवासी स्व. सुकुरूल्ला के दो पुत्रों गोलू और सद्दाम के साथ ही वहीं के मुस्ताक के पुत्र दिलबाग के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।चर्चा रही कि एक आरोपित युवक का क्रिमिनल बैक ग्राउंड है और उसपर मुकदमा दर्ज है। इस घटना को लेकर गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

Hits: 368

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: