राष्ट्र निर्माण के प्रति विचारों के विकास और उत्थान के लिए कार्यरत है भाजपा – सुनील ओझा

शाश्वत विचारों की वाहक है भाजपा

गाजीपुर। भारतीय जनता पार्टी का तीन दिवसीय जिला प्रशिक्षण वर्ग का शुभारंभ रविवार को शहर के अतिथि कान्टिनेंटल,प्रकाश नगर,भुतहिया टांड़ के सभागार में सम्पन्न हुआ।
कार्यक्रम का शुभारंभ भाजपा प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने पं. दीनदयाल उपाध्याय,डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं भारत माता के छवि के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर सत्र का शुभारंभ किया। प्रशिक्षण के लिए अपेक्षित लोगों का रजिस्ट्रेशन एवं कुमकुम चंदन से तिलक लगाकर स्वागत किया गया। भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा को स्मृति चिन्ह, अंगवस्त्र एवं पुष्प गुच्छ देकर उनका अभिनन्दन किया।
“भारतीय जनता पार्टी इतिहास और विकास” विषय गोष्ठी को सम्बोधित करते हुए श्री ओझा ने कहा कि शाश्वत विचारों की वाहक भारतीय जनता पार्टी किसी एक कार्य के लिए नहीं बनी। उन्होंने कहा कि हम सांसद, विधायक और सत्ता के लिए काम करने वाले लोग नहीं हैं हम राष्ट्र निर्माण के प्रति विचारों के विकास और उत्थान के लिए काम करते हैं। 21 अक्टूबर 1951 को सृजीत जनसंघ,आपात काल और जनता पार्टी सरकार के साथ 6 अप्रैल 1980 को भारतीय जनता पार्टी के निर्माण से लेकर आज तक के राजनीति पर अपना उद्बोधन देते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय इतिहास में नए युग का निर्माण हुआ है। आज भारत विश्व में सबसे ताकतवर बना है तो उसमें भारतीय जनता पार्टी का बहुत बड़ा योगदान है।
जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने राष्ट्रीय कार्यों में भारतीय जनता पार्टी के योगदान का वर्णन करते हुए सबके प्रति आभार ज्ञापित करते हुए सत्र का समापन किया।
इस अवसर पर जिला प्रभारी अशोक मिश्रा, वर्ग कार्यवाह रामतेज पांडेय,वर्ग प्रशिक्षण प्रमुख सुनिल सिंह,वर्ग नियंत्रक बृजेन्द्र राय,वर्ग सह नियंत्रक रामनरेश कुशवाहा सहित सभी जिला पदाधिकारी,जन प्रतिनिधि, मोर्चा अध्यक्ष, महामंत्री एवं सभी विभागों एवं प्रकल्पों के संयोजक, सह संयोजक उपस्थित रहे।संचालन पूर्व जिलाध्यक्ष प्रभुनाथ चौहान ने किया।

Views: 75

Leave a Reply