योगी सरकार में उत्तर प्रदेश का हुआ चतुर्दिक विकास, अपराधी, माफिया हुए नदारद – अमित शाह

रामराज बनवासी के लिए अमित शाह ने मांगा वोट

गाजीपुर। जखनियां विधानसभा क्षेत्र, परमवीर चक्र विजेता शहीद वीर अब्दुल हमीद, किसान नेता स्वामी सहजानंद सरस्वती, सिद्धपीठ हथियाराम मठ की बुढ़िया माई, सिद्धपीठ भुड़कुड़ा मठ की धार्मिक एवं ऐतिहासिक धरती है। जिले के युवा सेना में भर्ती होकर देश के कोने कोने में राष्ट्र रक्षा में संकल्पित हैं। मैं ऐसे वीर जवानों की भूमि व माताओं को प्रणाम करता हूं।
    उपरोक्त वक्तव्य गृह मंत्री अमित शाह ने जखनियां विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी रामराज बनवसी की चुनावी जनसभा में व्यक्त किया।
     गृहमंत्री अमित शाह ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहाकि काला चश्मा पहनने वालों को विकास नहीं, बल्कि सब काला ही दिखाई पड़ता है। कहाकि उत्तर प्रदेश में 300 के पार सीटें जीत भाजपा फिर से सरकार बनाएगी और किसानों, युवाओं, बेरोजगारों, गरीबों से किए आने वादे पूरा करेगी।
श्री शाह ने कहाकि यूपी में हमने 1 करोड़ 67 लाख गैस सिलेंडर उपलब्ध कराया था। अबकी दुबारा सरकार बनने के बाद होली व दीपावली पर मुफ्त गैस भी उपलब्ध कराया जाएगा। यूपी में बिजली दो से 4 घंटे भी नहीं रहती थी जबकि आज हर गांव में 18 से 24 घंटे बिजली उपलब्ध है। अकेले उत्तर प्रदेश में एक करोड़ 42 लाख घरों में बिजली पहुंचाई गई जो पिछले 70 वर्षों से बिजली की रोशनी से वंचित थे। 2 करोड़52 लाख किसानों को किसान सम्मान निधि मिलनी शुरू हो गई। आगामी 5 वर्षों तक बिजली भी मुफ्त उपलब्ध कराई जाएगी। उच्च शिक्षा के लिए बच्चियों को स्कूटी मिलेगी वहीं युवाओं को टेबलेट, स्मार्टफोन दिया जाएगा। गरीब कल्याण के साथ ही कानून व्यवस्था दुरुस्त किया गया। 2024 से पहले सभी गरीबों को पक्का मकान दिया जाएगा और सिंचाई के लिए किसानों को पांच साल तक मुफ्त बिजली दी जाएगी।
    श्री शाह ने कहाकि मैंने 2017 में कहा था कि माफिया समाप्त करना है आज आप देख लीजिए मुख्तार, अतीक आजम के साथ ही सभी माफिया अपनी औकात में आ गए हैं। यूपी दुनिया में सबसे अधिक दूध उत्पादन, आंवला उत्पादन, गन्ना, चीनी, हरी मटर, अदरक इत्यादि में सबसे आगे है। वही अखिलेश राज में यह प्रदेश हत्या लूट डकैती बलात्कार में सबसे आगे नजर आता था। वर्तमान सरकार में लूट में 62%, हत्या में 30%, अपहरण में 29% और बलात्कार में 50% की कमी आई है। विकास की बात पर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे, जखनिया गाजीपुर सादात रेलवे स्टेशन सुंदरीकरण, वाराणसी भटनी दोहरीकरण, नए पावर हाउस, जनपद में कुल 27 रोड 165 किलोमीटर 107 करोड़ की लागत से बने हैं। वहीं वर्तमान में 875 करोड़ की लागत से सैदपुर सादात जखनिया मरदह राष्ट्रीय राजमार्ग 124b का काम शुरू हो चुका है।
स्वास्थ्य के क्षेत्र में पूरे देश में 130 करोड़ मुफ्त टीकाकरण किया गया। अकेले गाजीपुर जनपद में छः ऑक्सीजन प्लांट बन चुके हैं। बहरियाबाद सैदपुर फोरलेन सड़क प्रस्तावित है।  जमानियां धरम्मरपुर गंगा पुल निर्माण हो रहा है।
      उन्होंने कहा कि देश के माथे पर कलंक धारा 370 हटाने का निर्णय लिया गया तो सदन में मुझसे अखिलेश यादव ने कहा था कि अगर धारा 370 हटाया गया तो खून की नदी बह जाएगी, जबकि खून की नदी छोड़िए एक पत्थर भी उठाने की औकात में नहीं रह गए हैं। उन्‍होंने पार्टी के प्रत्‍याश‍ियों को जिताने तथा डबल इंजन सरकार दोबारा लाने की भी अपील की। उन्होंने उपस्थित लोगों से रामराज वनवासी को जिताने की अपील करते हुए उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार लाने का आह्वान किया।
     इस दौरान भाजपा नेताओं सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन दिनेश कुमार पांडेय व अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने किया।

Visits: 222

Leave a Reply