असलहे के बल पर जन सेवा केन्द्र संचालक से अस्सी हजार की लूट

गाज़ीपुर। हौसला बुलन्द बाइक सवार लूटेरों ने तमंचे के बल पर दिनदहाड़े जनसेवा केंद्र संचालक से अस्सी हजार रुपए लूट लिये। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद लूटेरे असलहा लहराते हुए मौके से फरार हो गये।
     यह घटना बिरनो थाना क्षेत्र के गुलालसराय गांव में आज मंगलवार को अपरांह करीब 2 बजे घटी। घटना के सम्बंध में बताया गया कि मरदह थाना क्षेत्र के हरिकरनपुर गांव निवासी अनिल कुमार बिरनो थाना क्षेत्र के गुलालसराय गांव में जनसेवा केंद्र का संचालन करता है।आज  मंगलवार की अपरांह दो बजे के करीब प्लसर बाइक सवार तीन नकाबपोश युवक जनसेवा केंद्र पर पहुंचे। बाइक चालक बाइक पर ही बैठा रहा और उसके दो साथी केंद्र के अंदर पहुंचे। उसमें से एक ने अपना एटीएम कार्ड निकालकर केंद्र संचालक को देकर 25 हजार रुपये निकालने को कहा। केंद्र संचालक अनिल कुमार उनके खाते से रुपये निकालने की प्रक्रिया में लग गया। अनिल ने खाते में रुपये न होने की जानकारी उन्हें दी। यह सुनते ही दोनों युवकों ने तमंचा निकालकर केंद्र संचालक की दोनों  कनपटी पर सटा दी। इसके बाद लूटेरों ने वहां काउंटर में रखे 80 हजार रुपये लूट लिये और असलहा लहराते हुए तीनों बाइक पर सवार होकर फरार हो गये।
     भुक्तभोगी अनिल कुमार ने जनसेवा केंद्र से दिनदहाड़े अस्सी हजार रुपये लूटे जाने की तहरीर थाने में दी। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है,शीघ्र ही घटना का खुलासा हो जायेगा।

Views: 102

Leave a Reply