मन्दिर से चोरी आभूषणों संग अभियुक्ता गिरफ्तार

गाजीपुर। थाना कोतवाली सदर पुलिस द्वारा क्षेत्र के आलमपट्टी स्थित ममता धाम मन्दिर से चोरी किये गये दो चाँदी मुकुट व एक सोने का मंगलसूत्र के साथ एक महिला कोगिरफ्तार किया गया।
     बताते चलें कि अपराधियों की सुरागरसी में लगी कोतवाली पुलिस के चौकी प्रभारी रजदेपुर मय हमराह व महिला शक्ति ममोबाइल के साथ चीतनाथ पर भ्रमणशील थे। उसी दौरान बजरिये मुखबिर सूचना मिली कि एक महिला चाँदी के दो मुकुट व एक सोने का मंगलसूत्र सोनार गली में बेचने के फिराक मे हैं। इस सूचना पर विश्वास कर पुलिस टीम सब्जी मण्डी मोड़ सोनार गली के पास पहुंचे। वहां एक महिला अपने हाथ में एक थैले मे कुछ लिये हुए दिखाई दी। पुलिस टीम ने उस महिला को करीब पूर्वांह ग्यारह बजे अपनी गिरफ्त में लेकर नाम पता पूछते हुए तलाशी ली गयी तो महिला ने अपना नाम निशा उर्फ अनामिका पत्नी प्रभुनाथ राय निवासी तुलसीसागर थाना कोतवाली गाजीपुर, मूल पता मुहल्ला सीतापुर सदर अस्पताल जिला बलिया बताया। उसके झोले की तलाशी में चाँदी के दो मुकुट व एक सोने का मंगलसूत्र बरामद हुआ। आभुषणों के बारे में पूछने पर उपरोक्त महिला ने बताया कि यह दोनो मुकुट और मंगलसूत्र मैने दस नवम्बर 2021 को डाला छठ के दिन आलमपट्टी स्थित ममता धाम मंदिर की मूर्ति से चोरी की थी और आज उसे बेचने आयी थी। मन्दिर से आभूषणों की चोरी के पूर्व में दर्ज मुकदमें में गिरफ्तार अभियुक्ता के विरुद्ध नियमानुसार कारर्वाई करते हुए उसे न्यायालय के सुपुर्द किया गया।
     गिरफ्तारी में शामिल पुलिस टीम में उपनिरीक्षक सुनील कुमार शर्मा प्रभारी चौकी रजदेपुर थाना कोतवाली,आरक्षी शैलेन्द्र यादव थाना कोतवाली,महिला आरक्षीगण रागिनी यादव, ममता सरोज व पूनम सरोज शक्ति मोबाइल थाना कोतवाली गाजीपुर शामिल रहे।

Views: 528

Leave a Reply