पच्चीस हजार का इनामियां शातिर लूटेरा तस्कर  गिरफ्तार

गाजीपुर। पच्चीस हजार रुपये के पुरस्कार घोषित शातिर अपराधी को थाना कोतवाली पुलिस ने 300 ग्राम होरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।
     उल्लेखनीय है कि अपराध एवम अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत सदर कोतवाली पुलिस ने शनिवार को मुखबिर की सूचना पर, पच्चीस हजार रुपये के पुरस्कार घोषित अपराधी राज यादव पुत्र महेश यादव निवासी गोड़ा देहाती थाना कोतवाली गाजीपुर को विशेश्वरगंज रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे बस स्टेशन रोड के करीब 100 मीटर पूरब रेलवे लाइन के किनारे से  गिरफ्तार कर लिया।
       पूछताछ में अपराधी राज यादव ने बताया कि कि मै तथा मेरा साथी जो अभी भाग गया है, ने दिनांक तीन अक्टुबर को तहसील सदर गाजीपुर के पास एक महिला से उसकी सोने की चैन लूटा  तथा उसी दिन ददरी घाट से एक वृद्ध महिला से सोने की चैन हम दोनों ने लूटा था। इसके अलावा हमने थाना कासिमाबाद क्षेत्र में पांच अक्टुबर को गंगौली नहर पुलिया से धरांव रोड पर एक महिला से उसका मंगल सूत्र लूटे थे।
    गिरफ्तार अभियुक्त की तलाशी से उसके पैंट के दाहिने जेब से प्लास्टिक की थैली में अखबार में लिपटा हुआ 300 ग्राम अवैध हिरोइन बरामद किया तथा अभियुक्त के पैंट के बाये जेब से 2000/-रू. तथा दाहिने जेब से 1300/-रू. नकद बरामद हुआ। उसके बारे में बताया कि साहब इसमे से 2000/-रू. दिनांक 03/10/2021 को लूटी गयी चैन के बेचने से मिले रूपयो में से मेरे हिस्से में मिले रूपयो में से शेष है तथा दाहिने जेब में जो 1300/-रू. है वह ददरी घाट के पास एक वृद्ध महिला से हम लोग जो सोने की चैन छीने थे उसमे 5000/-रू. मिला था जिसमे से 3700/-रू. खर्चा हो गया तथा 1300/-रू. बचा है।
     बरामदगी के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर विधिक कारर्वाई करते हुए जेल भेंज दिया।
     शातिर अभियुक्त की गिरफ्तारी मे शामिल पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली सदर दीपेन्द्र सिंह, उपनिरीक्षक अरुण मिश्रा – चौकी प्रभारी गोरा बाजार, उपनिरीक्षक विनोद – चौकी प्रभारी विशेश्वरगंज तथा आरक्षी सत्यप्रकाश व प्रमोद कुमार – थाना कोतवाली गाजीपुर शामिल रहे।

Views: 124

Leave a Reply