पंचांग व राशिफल – 31 अक्टुबर 2021

पंचांग व राशिफल – 31 अक्टुबर 2021
पंचांग
विक्रमी संवत्  2078
शक सम्वत 1942
माह कार्तिक
पक्ष कृष्ण पक्ष
वार रविवार
तिथि दशमी
नक्षत्र मघा
सूर्य राशि तुला
चन्द्र राशि सिंह
करण विष्टि
योग ब्रम्ह
सूर्योदय 06:03
सूर्यास्त 17:16
राहुकाल प्रात 04.30 बजे से 06:00 बजे तक
शुभ मुहूर्त- अभिजीत दोपहर 11:58 से 12:51 तक
 

राशिफल
मेष
आपके अच्छे व्यवहार से लोग आपका सहयोग करने को तत्पर रहेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। धार्मिक गतिविधियों में समय बीतेगा। संतान  से संबंधित मामलों में सफलता होगी।

वृषभ
विवाह के लिए समय अनुकूल है। अपनी आवश्यकता के लिए गलत रास्ते पर चलने से बचें। गलत कार्य से नुकसान और अपमान हो सकता है। माता के स्वास्थ के कारण चिंता बनी रहेगी।

मिथुन
आर्थिक पक्ष अनुकूल रहेगा। व्यापारिक गतिविधि सामान्य रहेगी। पिता का साथ मिलेगा। पारिवारिक यात्रा सम्भव है। संतान के क्रियाकलापों से नाराज़गी रहेगी।

कर्क
आज दिन सामान्य रहेगा। खर्च की अधिकता के बीच यात्रा सम्भव है। किसी अजनबी व्यक्ति के सहयोग करने का अवसर आयेगा। अनावश्यक लोगों के हस्तक्षेप से कार्य बिगड़ सकता है।

सिंह
परिवार में पारिवारिक आयोजन की व्यवस्था बनेगी। जायदाद संबंधित कार्य अनुकूल रहेंगे। संतान के स्वास्थ की चिंता रहेगी। किसी भी व्यक्ति की कमी निकालने के स्थान पर अपनी कमी दूर करें।

कन्या
समाज में आप के किए कार्यों के कारण मान सम्मान मिलेगा। वाहन सुख के साथ प्रेम सफलता के योग हैं। पिता के साथ आवश्यक चर्चा होगी।

तुला
आज आर्थिक लाभ के योग हैं।आज व्यवसायिक यात्रा सम्भव है। घर की साज सज्जा पर खर्च होने के योग हैं। संतान के कार्य से खुशी मिलेगी। वाहन सुख मिलेगा।

वृश्चिक
आज व्यापार सामान्य रहेगा। किसी ज़रूरी कागजात के न मिलने से तनाव व चिंता बढ़ेगी। पेट से जुड़े रोगों से पीड़ित रहेंगे। माता पिता के निर्णय से अप्रसन्न रहेंगे।

धनु
आजीविका से संबंधित समस्या का समाधान होगा। आर्थिक पक्ष मज़बूत होगा। संतान के स्वास्थ को लेकर तनाव और चिंता रहेगी। परिवार के व्यवहार से क्रोधित रहेंगे।

मकर
उन्नति के रास्ते मिलने के योग हैं।आज आर्थिक लाभ होगा। अपनों के व्यवहार से अप्रसन्नता रहेगी।  वाहन सुख सम्भव है। व्यवहार में नम्रता लायें अन्यथा तनाव में रहेंगे।

कुंभ
समाज में मान सम्मान की प्राप्ति होगी। प्रेम के साथ व्यापार विस्तार के योग हैं। साज सज्जा पर खर्च होगा। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय प्रतिकूल है।

मीन
परिवार में मांगलिक आयोजनों की रूपरेखा बनेगी। किसी को समझने में समय लें,शीघ्रता से हानि होगी। पिता से संबंध मधुर रहेंगे। दूसरों पर सोच समझकर ही विश्वास करें।

Views: 132

Leave a Reply