मामूली विवाद में दोस्त ने दोस्त के पिता को दी मौत और दोस्त को किया जख्मी

गाजीपुर। मेले में हुए मामूली विवाद को लेकर  कहासुनी ने आखिरकार रुद्र रुप धारण कर लिया और अन्ततः एक व्यक्ति को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।
   घटना जमानियां थाना क्षेत्र के चक मेदनी गांव में घटी जहां हमलावरों ने घर में घुसकर केदार यादव साठ वर्ष और उनके पुत्र सुनील यादव 18 वर्ष को हाकी और लाठी डण्डे से पीटकर अधमरा कर दिया। इस घटना में जहां केदार यादव ने दम तोड़ दिया वहीं उनका पुत्र सुनील यादव गम्भीर रुप से जख्मी है।
     चर्चा रही कि शनिवार को विजयादशमी के दिन आकाश राय और सुनील यादव में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी थी,जब कि दोनों पुराने मित्र थे। इस पर आक्रोशित आकाश राय पुत्र सुजीत राय अपने साथियों के साथ लाठी डंडे से लैस होकर सुनील यादव के घर आ धमका और सुनील यादव को मारने लगे। यह देखकर सुनील यादव को जब उसके पिता बचाने आए तो हमलावरों ने उन्हें भी हाकी व डंडे से पीट कर मार डाला, जबकि गम्भीर अवस्था में घायल सुनील की अस्पताल में चिकित्सा जारी है।
    घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हैं और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।
 घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि सुनील यादव कल मेला देखने बेटाबर गांव गया था। वहीं पर इनके ही गांव ही रूद्र राय और आकाश राय भी मेला देखने गए थे। जहां पर दोनों आपस में भिड़ गये। इसे लेकर आकाश आज गांव पहुंचकर मारपीट की जिसमें सुनील घायल हो गया और उसे बचाने जब उसके पिता बाहर आये तो उन्हें भी हमलावरों ने पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल केदार यादव की मौत हो गयी।
  इस सम्बन्ध में जमानियां थाने में दो नामजद और कई अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया है।पुलिस हमलावरों की खोज में जूटी हुई है।

Visits: 235

Leave a Reply