पंचांग व राशिफल – 15 अक्टुबर 2021

पंचांग व राशिफल – 15 अक्टुबर 2021


पंचांग
विक्रमी संवत् 2078
शक सम्वत 1942
मास आश्विन
पक्ष शुक्ल पक्ष
वार वुधवार
तिथि दशमी 18:04:30 तक
नक्षत श्रवण 09:16:50 तक
करण तैतिल 06:26 तक, गर 18:04 तक
योग शूल 24:02:16 तक
वार शुक्रवार
सूर्योदय 05:55
सूर्यास्त 17:30
चन्द्र राशि मकर
राहु काल 10:40 से 12:06 तक
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:43 से 12:29 तक

राशिफल
मेष
परिवार में उत्साह रहेगा। समय का सदुपयोग करें और अपने कार्य पर विशेष ध्यान दें। व्यक्तिगत जीवन में व्यस्तता रहेगी। व्यर्थ शंका से बचें और
क्रोध पर नियंत्रण रखें।

वृषभ
अपने भविष्य के प्रति चिंतित रहेंगे। नये कार्य के आरम्भ करने में जल्दबाजी से बचें। पारिवारिक जिम्मेदारियों के निर्वहन में व्यस्तता रहेगी।कर्मचारियों के कर्तव्यहीनता से मन में तनाव रहेगा।

मिथुन
आज खुशी का दिन है।अपने कार्यों में व्यस्त रहें और मस्त रहें। आज अनावश्यक व्यय के योग हैं।र आप अपने दुःख को दबा कर दूसरों की मदद को  सदैव तत्पर रहेंगे।

कर्क
आज आर्थिक योग प्रबल हैं। आज सामाजिक क्षेत्र में मान सम्मान की प्राप्ति होगी और प्रभाव में वृद्धि होगी। किसी नई योजना पर चर्चा लाभदायक होगी। दूसरों की बातों पर सोच समझकर ही विश्वास करें।

सिंह
आज अपनी वाक्यचातुर्य से लोगों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे। परिजनों के साथ समय का सदुपयोग होगा। बच्चों के व्यवहार से मन में चिड़चिड़ापन होगी। वाद-विवाद और झगड़े से मानसिक तनाव रहेगा।

कन्या
आज पारिवारिक सुख शान्ति रहेगी। कार्य में प्रगति के योग हैं। आर्थिक लाभ होगा। समाज के कामों में उत्साहपूर्वक भाग लेंगे। वाणी में नम्रता आवश्यक है। स्वास्थ्य पर ध्यान रखें।

तुला
आज अपनी बातों पर नियंत्रण रखें और सोच समझकर ही बोलें। नौकरी में पदोन्नति के योग हैं। आज पारिवारिक सुख के साथ धन लाभ के योग हैं। सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे।

वृश्चिक
आज आर्थिक निवेश से लाभ के योग हैं। धन संबंधित कार्य मनोनुकूल होंगे। पारिवारिक भाग दौड़ में व्यस्तता रहेगी। मानसिक तनाव से मुक्ति के लिए शांति की तलाश में रहेंगे।

धनु
आज व्यापारिक स्थिति आशानुकूल रहेगी। नवीन गतिविधियों से लाभ होगा। जीवनसाथी की भावनाओं को समझें और परिवार के साथ उन्हें भी समय दें। परोपकार करने से मानसिक सुख शान्ति अर्जित करेंगे।

मकर
कार्य में नई योजनाओं का प्रारंभ होगा। अपने काम करने के ढंग को परिवर्तित करें। परिवार में मांगलिक कार्य की चर्चा बनेगी। मकान की साज सज्जा पर भारी खर्च होने की संभावना हैं।

कुंभ
दिन उपयुक्त है। व्यापार में लाभ होगा। यश, मान, प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग हैं। सरकारी कामों में सफलता मिलेगी। दूसरों के हित के लिए आपके  तत्पर रहने के बावजूद आपको लोगों से निराशा  मिलेगी।

मीन
अपनों का सहयोग और समर्थन मिलेगा। नये संबंधों का लाभ मिलेगा। आज कार्य आपकी योजनाओं के अनुकूल होंगे। आप की सूझबूझ और दूरदर्शिता से व्यापार में लाभ के योग बनेंगे।

Hits: 85

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: